इमरान की पत्नी बुशरा का सनसनीखेज ऑडियो लीक, देशद्रोही हैशटैग चलाने का दे रहीं निर्देश

punjabkesari.in Sunday, Jul 03, 2022 - 05:53 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी का नया कथित ऑडियो क्लिप सामने आने पर पाकिस्तान की राजनीति में भूचाल आ गया है। ऑडियो क्लिप में वह पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के सोशल मीडिया प्रमुख डॉ अरसलान खालिद को निर्देश दे रही हैं कि वे PTI का विरोध करने वाले लोगों को देशद्रोही बताएं। रिपोर्ट के अनुसार, बुशरा बीबी को डॉ खालिद को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि इमरान खान ने उन्हें सोशल मीडिया पर देशद्रोही हैशटैग चलाने के लिए कहा है।

 

बुशरा पूछती हैं कि इमरान खान ने आपको देशद्रोही हैशटैग के लिए कहा और इतने लोगों ने फोन किया। आपका सोशल मीडिया सक्रिय था लेकिन यह एक सप्ताह से एक्टिव नहीं है। ऐसा क्यों है बेटा? इसके जवाब में खालिद ने बुशरा बीबी से कहा कि पीटीआई की सोशल मीडिया टीम पार्टी के खिलाफ देशद्रोही के तौर पर कैंपेन चलाएगी। बुशरा बीबी ने डॉ खालिद से यह भी कहा कि जो लोग उन्हें, इमरान खान और दोस्त फराह खान की छवि खराब कर रहे हैं, उन्हें भी देशद्रोही करार दें।

 

ऑडियो के अनुसार, बुशरा ने पीटीआई की सोशल मीडिया टीम के कुछ दिनों तक एक्टिव नहीं होने के लिए डॉ खालिद के प्रति निराशा जताई। इससे पहले कि डॉ खालिद कुछ कह पाते, बुशरा ने उनसे कहा कि जो हुआ उसे छोड़ दें। फिर उन्होंने उसके साथ साझा किया कि अलीम खान और अन्य लोग इमरान खान, उनके और उनकी दोस्त फराह खान के खिलाफ बोलेंगे। उन्होंने बताया कि कुछ लोग हमारे खिलाफ बोलेंगे। वे बहुत सारी कहानियां बनाएंगे। आपको इसे मुद्दा बनाने की जरूरत नहीं है। आप बस इन्हें देशद्रोही के तौर पर पेश करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Related News

Recommended News