पिता के गले लग फफक- फफककर रोने वाली यूक्रेनियन बच्ची सदमें में, पत्नी के छलके आंसू बोलीं-जल्द लौटेंगे

punjabkesari.in Monday, Feb 28, 2022 - 11:45 AM (IST)

नेशनल डेस्क: रूस-यूक्रेन युद्ध का आज पांचवां दिन है। रूस ने यूक्रेन के शहर कीव, खारकीव, सुमी पर भीषण बम बरसाए हैं। रूसी बमों से बचने के लिए यूक्रेन के कई गांव खाली हो गए है। रूस-यूक्रेन में छिड़े युद्ध में अब तक कई बेगुनाह लोग मारे गए इस बीच दोनों तरफ से सैन्य अभियान तेज कर दिया गया है जिसके बाद अब यूक्रेन में आम नागरिक भी सेना में  शामिल हो रहे हैं ऐसे में लोगों की फैमिली को गुड बाय करते हुए की कई भावुक तस्वीरें सामने आई।
 

बता दें कि यूक्रेन में महिलाओं और बच्चों को देश छोड़ने के लिए कहा गया है।  इस बीच हाल ही में यूक्रेन के एक स्टेशन पर एक पिता और बेटी का बेहद भावुक कर देने वाला वीडियो वायरल हुआ था  जिसमें पिता अपनी बेटी और पत्नी को अन्य देश में भेजते समय बेटी को गले लग फफक फफक कर रो पड़ा। यह वीडियो देख हर किसी आंखे नम हो गई। 

PunjabKesari
 
वहीं एक बार फिर से यह बच्ची सुर्खियों में है। दरअसल, एक न्यूज चैनल जब इस बच्ची के पास पहुंचा तो पता चला कि घटनाक्रम से इतने सदमे में है कि वो बात तक नहीं  कर रही। वहीं इस बच्ची के मां ने बताया कि उनके पति यूक्रेन के नागरिक हैं और वह अपनी आर्मी की मदद करने के लिए वहां रूके है, उन्हें अपने देश की रक्षा करनी है, अभी वहां स्थिति सामान्य है।

उन्होंने कहा कि वह अपने पति के लिए चिंतित हैं, हमें उम्मीद है कि हम जल्द ही अपने घर वापस लौटेंगे। उन्होंने बताया कि  हमारे बच्चे युद्ध की कोई भी भयावह स्थिति न देख सकें इसलिए हमें वहां से निकलना पड़ा। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News