पाकिस्तान में बर्थडे पार्टी में रेस्तरां ने पानी की जगह परोस दी एसिड की बोतलें, 2 बच्चों की हालत नाजुक

punjabkesari.in Tuesday, Oct 04, 2022 - 06:10 PM (IST)

इस्लामाबादः पाकिस्तान के एक रेस्तरां में बर्थडे पार्टी दौरान पानी की जगह एसिड परोसने का मामला सामने आया है।  रेस्तरां ने जन्मदिन मनाने के दौरान तेजाब की बोतलें परोसे दी जिनके इस्तेमाल से 2 बच्चों की हालत बिगड़ गई। उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया । लारी अड्डा पुलिस स्टेशन में दर्ज शिकायत के अनुसार  27 सितंबर को, परिवार जन्मदिन मनाने के लिए ग्रेटर इकबाल पार्क के अंदर स्थित एक रेस्तरां में गया ।  रात के खाने के बाद, एक अतिथि ने अपने बेटे के हाथ धोने के लिए रेस्तरां द्वारा दी जाने वाली पानी की बोतलों में से एक का इस्तेमाल किया।

 

समा टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, जैसे ही उसने बच्चे के हाथ पर पानी डाला, बच्चा चिल्लाने लगा। इसी दौरान एक अन्य बच्चे ने बोतल का इस्तेमाल पानी पीने के लिए किया तो वह बेहोश हो गया। बच्चा जब उठा तो उसने उल्टी की, इस दौरान बच्चे की देखभाल कर रहे रिश्तेदारों में से एक के हाथ पर तेजाब की छीटें पड़ने से छाले हो गए। पीड़ित परिवार ने कहा कि दोनों बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। FIR के मुताबिक मोहम्मद आदिल नाम का शख्स अपने परिवार के साथ एक बर्थडे पार्टी के लिए रेस्तरां में गए थे। उन्होंने FIR में लिखाया, 'होटल के कर्मचारियों से हमने पानी मांगा। जब वह बोतल लेकर आए तो मेरे भतीजे अहमद ने उससे हाथ धोए।

 

इसके तुरंत बाद वह रोने लगा। हमने देखा कि उसके हाथ जल गए, क्योंकि पानी की बोतल में तेजाब था।'मोहम्मद आदिल ने बताया कि इस बीच उसकी अढाई साल की भतीजी वजीहा को उल्टी होने लगी, क्योंकि उसने दूसरी पानी की बोतल से तेजाब पी लिया। दोनों को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया जहां, वजीहा की स्थिति नाजुक है। पुलिस ने इस मामले में कहा है, 'हमने रेस्तरां के मैनेजर मोहम्मद जावेद को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य कर्मचारियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। आगे की कार्रवाई तक रेस्तरां बंद कर दिया गया है।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

Related News