तनिष्क ने अमेरिका में खोला अपना पहला स्टोर

punjabkesari.in Friday, Jan 20, 2023 - 11:19 AM (IST)

वाशिंगटन, 20 जनवरी (भाषा) टाटा समूह के अग्रणी आभूषण ब्रांड तनिष्क ने न्यू जर्सी में अपना पहला स्टोर खोलने के साथ अब अमेरिका में भी अपना कदम रख दिया है।
अमेरिकी संसद के सीनेटर रॉबर्ट मेनेंडेज ने न्यू जर्सी के मशहूर ओक ट्री रोड पर स्थित इस स्टोर का उद्घाटन किया। इस अवसर पर मेनेंडेज ने कहा कि कई आभूषण विक्रेताओं की मौजूदगी वाले ओक ट्री रोड पर तनिष्क स्टोर की शुरुआत कई मायनों में बेहद खास है।

तनिष्क ने एक विज्ञप्ति में कहा कि यह स्टोर 18 कैरट और 22 कैरट सोने के अलावा हीरों से बने आभूषणों की भी बिक्री करेगा। इस स्टोर की शुरुआत के पहले तनिष्क की अमेरिकी बाजार में ई-कॉमर्स मंचों के जरिये मौजूदगी थी। पिछले एक साल की ऑनलाइन मौ़जूदगी में तनिष्क को खरीदारों से अनुकूल प्रतिक्रिया मिली है।

तनिष्क की अमेरिकी बाजार में भौतिक मौजूदगी कंपनी की कारोबार विस्तार रणनीति का हिस्सा है। इसके पहले कंपनी ने दुबई में भी नवंबर 2020 में अपना पहला स्टोर खोला था।
तनिष्क ब्रांड का संचालन करने वाली टाइटन कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (अंतरराष्ट्रीय कारोबार खंड) कुरुविला मार्कोस ने कहा, "इस शोरूम में हमारे नवीनतम उत्पादों को पेश किया जाएगा जो अमेरिका में रहने वाले भारतीय समुदाय की जरूरतों पर खरे उतरेंगे।"
विज्ञप्ति के मुताबिक, कंपनी की योजना उत्तर अमेरिका और पश्चिम एशिया में अपने स्टोर की संख्या अगले दो-तीन साल में बढ़ाकर 20-30 तक पहुंचाने की है।




यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News