पाकिस्तान पुलिस ने पत्रकार को गिरफ्तार किया, पुत्र के अपराध में सहयोग का आरोप

punjabkesari.in Sunday, Sep 25, 2022 - 07:40 PM (IST)

इस्लामाबाद, 25 सितंबर (एपी) पाकिस्तानी पुलिस ने एक वरिष्ठ पत्रकार को यहां उपनगरीय क्षेत्र स्थित उनके आवास से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने रविवार को बताया कि पत्रकार पर आरोप है कि वह बेटे द्वारा बहू की पीट-पीटकर हत्या किये जाने के मामले में शामिल थे।
पुलिस अधिकारी मोहम्मद फैजान ने कहा कि पाकिस्तान में जाने-माने स्तंभकार और टीवी राजनीतिक विश्लेषक अयाज आमिर अपने बेटे की मदद करने के आरोप में रविवार को इस्लामाबाद की अदालत के समक्ष पेश हुए।
चार महीने पहले आमिर के बेटे शाहनवाज से शादी करने वाली 37-वर्षीया सारा इनाम की शुक्रवार को हुई मौत के मामले में उनकी (पत्रकार की) भूमिका के लिए पुलिस पूछताछ करने वाली थी।

पारिवारिक विवाद को लेकर शुक्रवार को शाहनवाज ने कथित तौर पर अपने आवास पर इनाम की हत्या कर दी थी। शाहनवाज को गिरफ्तार कर लिया गया था और पुलिस का कहना है कि उसने अपनी पत्नी को बार-बार डंबल से वार करने और फिर बाद में उसका शव बाथटब में छिपाने की कोशिश करने की बात कबूल की है।

अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के संबंध में पाकिस्तान का खराब रिकॉर्ड रहा है और हाल के महीनों में पुलिस द्वारा कई पत्रकारों का उत्पीड़न किया गया है तथा उन्हें हिरासत में लिया गया है।

एपी सुरेश नरेश नरेश 2509 1939 इस्लामाबाद

यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News