ट्रांसयूनियन के टॉड स्किनर यूएसआईबीसी के निदेशक मंडल में शामिल

punjabkesari.in Tuesday, Jan 25, 2022 - 09:31 AM (IST)

वाशिंगटन, 25 जनवरी (भाषा) अंतरराष्ट्रीय बाजार के लिए ‘ट्रांसयूनियन’ कंपनी के अध्यक्ष टॉड स्किनर को ‘यूएस इंडिया बिजनेस काउंसिल’ के ‘ग्लोबल बोर्ड’ में शामिल किया गया है। यूएस इंडिया बिजनेस काउंसिल (यूएसआईबीसी) ने इसकी घोषणा की है।

यह बोर्ड, यूएसआईबीसी के समग्र दृष्टिकोण का मार्गदर्शन करता है। स्किनर अंतरराष्ट्रीय बाजारों में ट्रांसयूनियन के विकास कार्यों का नेतृत्व करते हैं।

यूएसआईबीसी के अध्यक्ष अतुल केशप ने कहा, ‘‘ मैं टॉड स्किनर का स्वागत करके काफी खुश हूं। स्किनर, हमारे ग्लोबल बोर्ड के वैश्विक व्यापार का व्यापक अनुभव रखने वाले एक बेहतरीन नेता हैं।’’ स्किनर के पास अग्रणी वैश्विक कम्पनियों को सूचना समाधान प्रदान करने का लगभग 30 साल का अनुभव है। वह 2014 में ट्रांसयूनियन में शामिल हुए थे। इससे पहले कनाडा, लातिन अमेरिका और कैरेबियाई क्षेत्र के लिए ट्रांसयूनियन के अध्यक्ष के रूप में कार्यरत थे। ट्रांसयूनियन में शामिल होने से पहले, स्किनर ने ‘फर्स्ट कैनेडियन टाइटल’ और ‘एचएसबीसी’ का भी नेतृत्व किया है।

स्किनर ने कहा, ‘‘ट्रांसयूनियन, भारत को लेकर काफी प्रतिबद्ध है। देश में एक महत्वपूर्ण उपस्थिति के साथ, हम विभिन्न क्षमताओं के साथ भारी निवेश करना जारी रखेंगे। मुझे यूएसआईबीसी के निदेशक मंडल में शामिल होकर बेहद खुशी हो रही है और मैं द्विपक्षीय आर्थिक एवं वाणिज्यिक व्यापार संबंधों को बढ़ाने के लिए परिषद के साथ काम करने को काफी उत्सुक हूं।।’’

यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News