2 गैंगस्टरों के पुलिस एनकाउंटर को लेकर कराची में विरोध प्रदर्शन

punjabkesari.in Sunday, May 02, 2021 - 12:52 PM (IST)

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के  कराची शहर में  मुठभेड़ में 2 गैंगस्टरों के रिश्तेदार पुलिस कार्रवाई के खिलाफ प्रदर्शन करने के लिए सड़कों पर उतर आए । पीआईबी इलाके में पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए हवाई फायरिंग का सहारा लिया। पीआईबी कॉलोनी एसएचओ हारून कोरई ने कहा कि पुलिस मुठभेड़ बुधवार देर रात पीआईबी कॉलोनी के बलूच पारा के सुखिया मैदान में हुई। गोलियों की बौछार के बाद दो संदिग्ध मारे गए और दो अन्य घायल हो गए।

 

मृतकों की पहचान बिलाल और आमिर के रूप में हुई, जबकि घायल मसूद और मोहम्मद असलम थे। गुरुवार को संदिग्धों  बिलाल और आमिर के परिजनों  की हत्या के लिए पुलिस का विरोध किया। प्रदर्शनकारियों ने पुरानी सब्जी मंडी के पास मुख्य विश्वविद्यालय रोड के दोनों किनारों को अवरुद्ध कर दिया।

 

एसएचओ कोरई ने कहा कि पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए हवाई फायरिंग का सहारा लिया। उन्होंने दावा किया कि पुलिस की कार्रवाई के दौरान किसी को चोट नहीं पहुंची और सभी प्रदर्शनकारियों ने शांति से खदेड़ दिया गया। अधिकारी ने दावा किया कि  मृतक इलाके में अहमद अली मग्सी गिरोह से संबंधित ‘कुख्यात गैंगस्टर’ थे जो “जबरन वसूली, ड्रग्स की बिक्री और महिलाओं के साथ बलात्कार” में शामिल थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

Related News