न्यूजीलैंड की टीम में तैनात पुलिसकर्मी खा गए 27 लाख की बिरियानी, PCB को भरना होगा बिल

punjabkesari.in Wednesday, Sep 22, 2021 - 10:23 PM (IST)

कराचीः न्यूजीलैंड की क्रिकेट टीम ने सुरक्षा का हवाला देते हुए पाकिस्तान दौरा रद्द कर दिया था, जिसके बाद इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने भी प्रस्तावित पाकिस्तान दौरा भी रद्द कर दिया। इन दो खबरों से पाकिस्तान के खिलाड़ियों और फैंस के बीच मायूसी छा गई है। लेकिन इसी बीच एक खबर समाने आई है जिसे सुनकर पूरा पाकिस्तान बोर्ड दंग रह गया।
PunjabKesari
पाकिस्तानी वेबसाइट पर छपी एक खबर के मुताबिक, न्यूजीलैंड टीम के आठ दिन तक पाकिस्तान में रुकने के दौरान उनकी सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों ने 27 लाख रुपए की बिरयानी खाई। कीवी टीम की सुरक्षा के लिए इस्लामाबाद की पुलिस को तैनात किया गया था, जिसमें कई बड़े पुलिस अधिकारी भी मौजूद थे। न्यूजीलैंड की टीम इस दौरे के लिए इस्लामाबाद के सेरेना होटल में रुकी थी।
PunjabKesari
कीवी टीम के खिलाड़ियों के लिए वहां सुरक्षा का पूरा इंतजाम किया गया था। उनके ऊपर निगरनी रखने के लिए इस्लामाबाद कैपिटल टेरिटरी पुलिस के 500 पुलिसकर्मी मौजूद थे और इन पुलिसकर्मियों ने इन आठ दिनों के लिए जो खाने का बिल आया, वो 27 लाख रुपए का था। 
PunjabKesari
बता दें पाकिस्तान दौरा पर गई न्यूजीलैंड की टीम को अपना पहला वनडे मैच रावलपिंडी स्टेडियम पर खेलना था। लेकिन टॉस से कुछ देर पहले टीम ने पूरा दौरा ही रद्द करने का ऐलान किया। दौरा रद्द करने के बाद न्यूजीलैंड क्रिकेट के मुख्य कार्यकारी डेविड व्हाइट ने कहा कि “मैं समझता हूं कि यह पीसीबी के लिए करारा झटका होगा जो कि शानदार मेजबान रहा है लेकिन खिलाड़ियों की सुरक्षा सर्वोपरि है और हमारा मानना है कि इसके लिए यही जिम्मेदारी भरा विकल्प है।” इस दौरे पर कीवी टीम को 3 वनडे और 5 टी-20 मैच खेलना था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News