भूकंप के झटकों के बीच भी इंटरव्यू देती रही न्यूजीलैंड की पीएम, देखें उनकी बहादुरी का LIVE वीडियो

punjabkesari.in Monday, May 25, 2020 - 11:01 AM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क:  न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री जेसिंडा आर्डर्न सोमवार सुबह एक टेलीविजन चैनल को लाइव इंटरव्यू दे रही थीं कि तभी अचानक भूकंप के झटके महससू किए गए लेकिन उन्होंने साक्षात्कार जारी रखा। आर्डर्न ने चैनल के एंकर रयान ब्रिज को बीच में रोककर बताया कि राजधानी वेलिंगटन में संसद परिसर में क्या हो रहा है। आर्डर्न ने कहा कि रयान यहां भूकंप आया है, हमें ठीक-ठाक झटका महसूस हुआ है।

 

न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री ने कमरे में दाएं-बाएं देखते हुए कहा, “आप मेरे पीछे चीजों को हिलते हुए देख सकते हैं। न्यूजीलैंड प्रशांत महासागर के ‘रिंग ऑफ फायर' क्षेत्र में पड़ता है और यहां अक्सर भूकंप आने की वजह से इसे कई बार अस्थिर द्वीप भी कहा जाता है। अमेरिकी भूगर्भीय सर्वेक्षण के मुताबिक सोमवार को आए भूकंप की तीव्रता 5.6 थी और इसका केंद्र उत्तरपूर्व वेलिंगटन से 100 किलोमीटर दूर समुद्र की गहराई में था। हालांकि, जान-माल को किसी भी तरह के बड़े नुकसान की खबर नहीं है।

 

आर्डर्न ने इंटरव्यू जारी रखा और एंकर को बताया कि भूकंप थम गया है। उन्होंने कहा कि हम ठीक हैं रयान। मेरे ऊपर लाइटों ने हिलना बंद कर दिया है, मुझे लगता है कि मैं अब एक ठोस ढांचे के नीचे बैठी हुई हूं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News