लिफ्ट की तारों में फंस गया विमान, बाल-बाल बचे पायलट और यात्री (वीडियो वायरल )

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2019 - 10:21 AM (IST)

मिलानः इटली में एक विमान के खौफनाक हादसे का विडियो वायरल हो रहा है। यहां एक विमान दुर्घटनाग्रस्त होकर लिफ्ट के तारों में फंस गया। हादसे के बाद तारों के बीच उल्टे फंसे विमान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। गनीमत यह रही कि इस हादसे में विमान का पायलट और एक यात्री पूरी तरह से सुरक्षित हैं और उन्हें किसी भी तरह की चोट नहीं लगी है।

PunjabKesari

घटना रविवार की बताई जा रही है।मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हादसे के बाद प्लेन का 62 वर्षीय पायलट तो तारों के बीच झूल रहे विमान से किसी तरह से निकलने में कामयाब रहा, लेकिन एक 55 साल का यात्री काफी वक्त तक इसमें फंसा रहा। बचाव दल के द्वारा तैयार किए गए वीडियो में दिख रहा है कि यात्री तारों के बीच उल्टे लटके विमान के पंख पर बैठा हुआ है। यह घटना इटली के उत्तरी मिलान के एक रिजॉर्ट की बताई जा रही है।

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि माउंटेन रेस्क्यू टीम, दमकल विभाग और पुलिस ने साथ मिलकर 2 घंटे के लंबे ऑपरेशन के बाद फंसे यात्री को बचाया। विमान ने नजदीकी एयरफील्ड से उड़ान भरने के बाद संतुलन खो दिया था और लिफ्ट के तारों में आकर फंस गया। अगर प्लेन जमीन पर गिरता तो विमान सवार दोनों यात्रियों की जान खतरे में पड़ सकती थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News