पेशावर मदरसा ब्लास्ट ने खोल दी इमरान के आतंकवाद विरोधी दावों की पोलः मौलाना रहमान

punjabkesari.in Thursday, Oct 29, 2020 - 01:13 PM (IST)

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में विपक्षी दलों के गठबंधन पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (PDM) के नेता और जमीयत उलेमा-ए-इस्लाम (फजल) के प्रमुख मौलाना फजलुर रहमान ने पेशावर मस्जिद विस्फोट को लेकर इमरान सरकार को आड़े हाथों लिया है। मौलाना फजलुर ने कहा कि पेशावर मस्जिद विस्फोट ने प्रधान मंत्री इमरान खान के आंतकवाद के खिलाफ उठाए जा रहे दावों की पोल खोल दी है ।

 

डॉन ने रहमान के हवाले से मौलाना फजलुर रहमान ने सभी सुरक्षा बलों के प्रशासकों से कहा कि वे पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) सरकार के आदेश  का इंतजार करने के बजाय अपनी सुरक्षा का खुद इंतजाम कर लें । रहमान ने कहा कि हाल ही में आयोजित  PDM की रैलियों ने साबित कर दिया कि लोग सेना की 'चुनी हुई' सरकार से तंग आ चुके हैं। उन्होंने आगे कहा कि देश की आर्थिक स्थिति इतनी खतरनाक हो गई है कि लोग भूख से मर रहे हैं।

 

रहमान ने कहा कि  वे किसी भी कीमत पर इमरान सरकार से बात करने के लिए तैयार नहीं , हालांकि उन्होंने 'अन्य' के साथ बातचीत से इंकार नहीं किया है। उन्होंने यह भी कहा कि राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो (NAB) "इमरान के नेतृत्व वाली सरकार की ही B- टीम" है। सिंध और गिलगित के मामले पर रहमान ने कहा कि इन क्षेत्रो की भूमि पर किसी को भी कब्जा नहीं करने दियी जाएगा। केंद्र द्वारा मीडिया पर लगाए जा रहे प्रतिबंधों पर रहमान ने कहा कि विपक्षी दल अपने अधिकारों के लिए पत्रकारों की लड़ाई का समर्थन करते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News