मौलना फलुजर का ऐलानः PDM मंहगाई को लेकर अगले साल घेरेगी इमरान सरकार

punjabkesari.in Wednesday, Dec 08, 2021 - 12:53 PM (IST)

पेशावरः पाकिस्तान में बढ़ रही मंहगाई को लेकर विपक्षी दलों का समूह  पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (PDM)  अगले साल इमरान खान की सरकार के खिलाफ  विरोध-प्रदर्शन कार्यक्रमों आयोजन करेगी। साल  2022 में इस्लामाबाद में 23 मार्च को मुद्रास्फीति विरोधी मार्च आयोजित किया जाएगा।  यह घोषणा PDM के प्रमुख मौलाना फजलुर रहमान ने  की। 

 

इस्लामाबाद में PDM की बैठक के बाद JUI-F ks  नेता ने कहा कि इमरान सरकार धांधली करके सत्ता में आई है और हर मोर्चे पर बुरी तरह विफल हो रही है ।  लोग मुद्रास्फीति, गरीबी और बेरोजगारी से बेहाल हैं। इमौलाना फजलुर रहमान ने कहा कि उम्मीद की जाती है कि पूरे पाकिस्तान से लोग इस्लामाबाद में इकट्ठा होंगे और इमरान खान सरकार के खिलाफ आयोजित हो रहे बड़े प्रदर्शन में शामिल होंगे।

 

मौलाना ने आगे बताया कि पंजाब में शहबाज शरीफ, बलूचिस्तान में महमूद खान अचकजई और सिंध में ओवैस नूरानी मार्च की तैयारी के लिए बैठकें करेंगे और फजलुर रहमान खैबर पख्तूनख्वा में बैठकें करेंगे। इस बीच, PDM सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन और पाकिस्तान बार काउंसिल से मिलकर विचार-विमर्श करेंगे और उन्हें मार्च में शामिल होने की पेशकश करेंगे। समा टीवी के मुताबिक वकीलों, सिविल सोसाइटी और अन्य समुदायों के साथ बातचीत के बाद सेमिनार की तारीख का खुलासा किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

Related News