अमेरिका: टेक्सास के गिरजाघर में गोलीबारी, पादरी की मौत व 2 घायल

punjabkesari.in Monday, Jan 04, 2021 - 09:49 AM (IST)

लॉस एंजलिसः अमेरिका के पूर्वी टेक्सास में रविवार सुबह एक गिरजाघर में हुई गोलीबारी में एक पादरी की मौत हो गई और 2 अन्य लोग घायल हो गए। स्मिथ काउंटी के शेरिफ लैरी स्मिथ ने एक संवाददाता सम्मेलन में घटनाक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि ‘स्टारविल मेथोडिस्ट चर्च' में पादरी ने जब एक शौचालय का दरवाजा खोला तो देखा कि अंदर एक व्यक्ति छिपा हुआ है। इस पर, पादरी ने अपना हथियार निकाला लेकिन संदिग्ध ने उनसे हथियार छीन कर उन्हें ही गोली मार दी।

 

स्मिथ ने बताया कि अन्य दो घायलों में से एक को गोली लगी है और दोनों का इलाज चल रहा है। अधिकारियों का मानना है कि गोलीबारी की एक अन्य घटना के बाद से संदिग्ध शायद शनिवार रात से ही गिरजाघर में छिपा हुआ था। स्मिथ ने बताया कि पुलिस उस घटना के संबंध में शनिवार से विनोना में इस संदिग्ध की तलाश कर रही थी।

 

उन्होंने बताया कि पादरी को गोली मारने के बाद आरोपी उनका वाहन लेकर फरार हो गया  लेकिन उसे हैरिसन काउंटी के पास पकड़ लिया गया। स्मिथ ने हालांकि पादरी और अन्य दो घायलों की पहचान उजागर नहीं की। वहीं संदिग्ध के बारे में भी कोई जानकारी नहीं दी गई। टेक्सास के गवर्नर ग्रेग एबॉट ने एक बयान जारी कर घटना में मारे गए पादरी और घायलों के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की। घटना की जांच जारी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News