क्या आपने सुना भैंस का इंटरव्यू, पाकिस्तानी रिपोर्टर के इस कारनामे को देख लोटपोट हुए लोग

punjabkesari.in Friday, Jul 23, 2021 - 04:09 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पाकिस्तानी मीडिया का कारनामा किसी से छिपा नहीं है। वह अपनी  अजीबाेगरीब हरकतों के कारण सुर्खियाें में आ ही जाते हैं। गधे का इंटरव्यू लेने वाले हफीज ने इस बार एक भैंस का इंटरव्यू लिया। दिनचस्प बात है कि  भैंस ने पत्रकार के सवालों का जवाब भी दिया। 


पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने इस वीडियो की क्लिप ट्विटर पर साझा की है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि ‘‘अब अमीन हफीज के बिना मवेशियों का साक्षात्कार किए ईद क्या है..’’। वायरल हो रहे वीडियो में पत्रकार भैंस से पूछते हैं कि लाहौर कैसा लगा आपको?” 


 28 सेकेण्ड के इस वीडियो क्लिप में हाफिज अपना दूसरा सवाल करते हैं कि लाहौर कैसा लगा आपको? लाहौर का खाना अच्छा लगा के आपके गांव का खाना अच्छा लगा? ' इस पर भैंस एक बार फिर मांऊ के साथ जवाब देती है तो हफीज खुशी से उछल पड़ते हैं।  वह कहते सुनाई दे रही है किभ भैंस कहती है कि लाहौर का खाना अच्छा है। 

 

इस वीडियो को देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए हैं। इस वीडियो को अभी तक 8 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं जबकि बड़ी संख्या में लोग शेयर भी कर रहे हैं।  एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'ये वहीं शख्स है ना जो कभी गधों तो कभी गायों का इंटरव्यू करता है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News