पाकिस्‍तानी कर्नल की बीवी ने सड़क पर की शर्मनाक हरकत, दुनिया में टॉप ट्रेंड कर रही Video

punjabkesari.in Thursday, May 21, 2020 - 02:49 PM (IST)

इस्‍लामाबादः पाकिस्‍तानी सेना के एक अधिकारी की बीवी का शर्मनाक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। खुद को पाक सेना के कर्नल की पत्नी बताने वाली इस महिला को जब हजारा मोटरवे पर पुलिस ने जांच के लिए रोका तो वह भड़क उठीं और उन्‍होंने पुलिस चेक पोस्‍ट बैरियर को उखाड़ कर फेंक दिया। इस घटनाक्रम के बाद सोशल मीडिया में पाकिस्‍तानी सेना की जमकर आलोचना हो रही है।

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिसवालों के साथ बदतमीजी के बाद पाकिस्‍तानी कर्नल की कथित तौर पर पत्नी ने बेरियर तोड़ा और कार लेकर निकल गई। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि इस दौरान उन्होंने पुलिस कर्मियों को अपशब्‍द भी कहे। जानकारी के अनुसार बुधवार शाम 5 बजे कर्नल की पत्नी और एक युवक कार से मेहसेहरा से शरकारी जा रहे थे। इसी दौरान पुलिस वालों द्वारा वाहनों की चेकिंग के लिए आवागमन रोका गया था। अपनी कार को रोके जाने से कर्नल की पत्नी इतनी ज्‍यादा गुस्‍सा हो गई कि उन्‍होंने पुलिसवालों को जमकर भला बुरा कहा। उन्‍होंने कहा कि एक सूबेदार की इतनी औकात हो गई कि वह एक कर्नल की पत्नी के रोके ।

 

ھزارہ موٹروے پہ خاتون کا پولیس کے ساتھ نازیبا رویہ۔اس ملک کا قانون صرف غریب کے لیۓ ہے
میں ایک کرنل کی بیوی ہوں, میری بات الگ ہے, ہٹو, تمہارے صوبیدار کتے کے_____ کی ایسی کی تیسی.
یہ ملک اگر ان لوگوں کا ھی ھے تو باقی سویلین عوام کو کسی جگہ ھجرت کروادیں،کم از کم ان لوگوں کےھاتھوں pic.twitter.com/w0TveFT9wk

— صحرانورد (@Aadiiroy) May 20, 2020

घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पाकिस्‍तानी सेना प्रमुख ने ऐक्‍शन लेते हुए कर्नल के खिलाफ अनुशासनात्‍मक कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। कर्नल की बीवी की यह करतूत पूरी दुनिया में टॉप ट्रेंड कर रही है। सोशल मीडिया पर लोगों ने महिला के व्‍यवहार की कड़ी आलोचना की। समीना ई ने कहा कि कर्नल की बीबी का व्‍यवहार बहुत घमंड से भरा हुआ था। उन्‍हें ड्यूटी कर रहे पुलिसवालों के साथ इस घटिया व्‍यवहार के लिए दंडित किया जाना चाहिए।' एक अन्‍य यूजर ने लिखा, 'खुद को बड़ा मानने की मानसिकता खत्‍म होनी चाहिए। एक सैनिक को सैनिक की तरह से व्‍यवहार करना चाहिए न कि खुद को खुदा समझ लें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News