मरियम नवाज का दावा: जनवरी से पहले सत्ता से बाहर हो जाएगी इमरान सरकार

punjabkesari.in Wednesday, Oct 14, 2020 - 11:47 AM (IST)

इस्लामाबाद: पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज) की उपाध्यक्ष मरियम नवाज ने प्रधानमंत्री इमरान खान पर जोरदार हमला बोला है। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि जनवरी से पहले प्रधानमंत्री इमरान खान की सरकार सत्ता से बाहर हो जाएगी। पीएमएल (एन) की उपाध्यक्ष ने कहा कि विपक्ष द्वारा इमरान खान की सरकार को सत्ता से बेदखल करने के लिए किसी तरह का शक्ति प्रदर्शन करने से पहले सरकार अपने घर को लौट जाएगी। 

उन्होंने वर्तमान सरकार को निकम्मी सरकार कहा। पार्टी उपाध्यक्ष मरियम नवाज ने सरकार पर आरोप लगाया है कि जब जनरल मुशर्रफ सत्ता में थे, तब भी पीएलएम-एन पर इस तरह के अत्याचार नहीं होते थे। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि वे इस सरकार को सरकार का दर्जा नहीं देतीं हैं। यह सरकार सरकार कहलाने के लायक ही नहीं है।  मरियम ने आगे कहा कि सरकार न तो अपनी मूल भावना में सांविधानिक है और न ही इसका कोई कानूनी आधार है। 

 उन्होंने खान को एक बेपरवाह शख्स बताते हुए कहा कि वे ऐसे इंसान हैं, जिसे आम जनता की परवाह नही है। उसे सिर्फ खुद की चिंता है। वह व्यक्ति जो अपने विरोधियों को चुप कराना चाहता है और जो कभी भी आम जनता के साथ किसी तरह का जुड़ाव नहीं महसूस करता।  उन्होंने शाहबाज शरीफ को अपने पिता के समान मानते हुए कहा कि वे उन्हें अपने पिता से अलग नहीं देखती और पीएमएल-एन के भीतर कोई दरार नहीं है, पूरी पार्टी नवाज शरीफ के पीछे है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News