इमरान सरकार के खिलाफ फिर बरसीं मरियम नवाज, मांगा इस्तीफा

punjabkesari.in Monday, Oct 26, 2020 - 11:32 AM (IST)

इस्लामाबाद: पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज) की उपाध्यक्ष मरियम नवाज ने बलूचिस्तान प्रांत की राजधानी क्वेटा में सुरक्षा खतरों के बावजूद रैली में प्रधानमंत्री इमरान खान पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि इमरान से इस्तीफा की मांग करते हुए कहा कि कायद-ए-आजम की रूह भी देख रही है कि उनकी तलकीम को आज मिट्टी में मिला दिया गया है। हमारी मांग है, बलूचिस्तान की मांग है कि वोट को इज्जत दो, हल्क की पासदानी करो, सियासत से दूर हो जाओ और आवाम के नुमाइंदों को हुकूमत करने दो। 

उन्होंने वर्तमान सरकार को निकम्मी सरकार कहा। उन्होंने कहा कि वे इस सरकार को सरकार का दर्जा नहीं देतीं हैं। यह सरकार सरकार कहलाने के लायक ही नहीं है। मरियम ने आगे कहा कि सरकार न तो अपनी मूल भावना में सांविधानिक है और न ही इसका कोई कानूनी आधार है। उन्होंने खान को एक बेपरवाह शख्स बताते हुए कहा कि वे ऐसे इंसान हैं, जिसे आम जनता की परवाह नही है। उसे सिर्फ खुद की चिंता है।

इससे पहले मरियम नवाज ने अपने पति सफदर अवान को काराची में अवैध तरीके से गिरफ्तार किए गए मामले में बोलचे हुए कहा था कि कराची में जो कुछ भी हुआ, वो पाकिस्तान की वास्तव में सरकार कर रही है। इमरान खान की पाकिस्तान में सरकार नहीं है। वह केवल एक डमी (कठपुतली) हैं। मरियम नवाज पति की गिरफ्तार पर कई बार सरकार और पुलिस पर सवाल उठा चुकी हैं। मरियम नवाज ने कहा था इमरान खान एक ऐसी डमी हैं, जिनको सिर्फ पाकिस्तान पीएम की कुर्सी पर बिठाया गया है। असल में सत्ता तो किसी और के ही हाथ में है। वो सबको पता है कि कराची में जो हुआ, वो पाकिस्तान की वास्तविक सरकार ने किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News