See More

पाक विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया क्वारंटाइन

2020-07-03T22:13:30.7

इस्लामाबादः पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद दी। कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। पाकिस्तान में कई वरिष्ठ राजनेता कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं।

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के नेता ने ट्विटर पर कहा कि आज दोपहर को उन्हें हल्का बुखार महसूस हुआ और उन्होंने खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया है। कुरैशी ने ट्वीट, “मुझे कोरोना हुआ है। अल्लाह की कृपा से मैं मजबूत और ऊर्जावान महसूस कर रहा हूं। मैं घर से अपना काम करना जारी रखूंगा।
PunjabKesari
कुरैशी वायरस से संक्रमित होने वाले सरकार के सबसे वरिष्ठ नेता हैं। वह सत्तारूढ़ पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के उपाध्यक्ष हैं और प्रधानमंत्री इमरान खान के बाद सरकार में नंबर दो माने जाते हैं। कई पाकिस्तानी सांसदों भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए और उनमें से कुछ की मृत्यु भी हुई है।

खैबर पखुनख्वा विधानसभा के आठ सदस्य कोरोनोवायरस से संक्रमित हो गए हैं। नेशनल असेंबली के स्पीकर असद क़ैसर भी संक्रमित थे, लेकिन ठीक हो गए। इस बीच, पाकिस्तान के कोरोनावायरस वायरस ने 4,500 से अधिक मौतों के साथ 221,000 का आंकड़ा पार कर लिया है।


Yaspal

Related News