पाकिस्तानी झंडा देख तिलमिलाए तालिबानी लड़के, कैमरे के सामने फाड़ा

punjabkesari.in Wednesday, Sep 22, 2021 - 12:01 PM (IST)

काबुल- एक तरफ पाकिस्तान जहां तालिबान की तरफदारी कर रहा है तो वहीं दूसरी तरफ तालिबान में पाकिस्तान के झंडे को सरेआम फाड़ा जा रहा है। दरअसल, हाल ही में तालिबान लड़ाकों ने अफगानिस्तान में राहत सामग्री लेकर आने वाले ट्रक पर लगा पाकिस्तान झंडा फाड़ दिया। इतना ही नहीं इस दौरान तालिबानी लड़ाकों ने पाकिस्तान का खुलकर विरोध भी किया।
 

पाकिस्तानी झंडा देख तिलमिलाएं तालिबानी लड़ाके, कैमरे के सामने फाड़ा
वहीं अब इस पूरी घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि तालिबानी लड़ाकों ने जैसे ही ट्रक पर पाकिस्तानी झंडा लगा देखा तो वो गुस्से में आग बबूला हो गए। उन्होंने आपत्ति जताई कि ये झंडा क्यों लगा हुआ है, फिर उन्होंने झंडा तुरंत निकाल दिया और कैमरे के सामने ही उसे फाड़ भी दिया। बता दें कि जिस ट्रक से झंडा निकाला गया, उस पर पाक-अफगान को-ऑपरेशन फोरम लिखा हुआ।
 

पाकिस्तान या किसी और देश को हमारे मामले में बोलने का हक नहीं
वहीं इससे पहले तालिबान ने पाकिस्तान को दो टूक जवाब देते हुए कहा था कि पाकिस्तान या किसी और देश को यह मांग करने का कोई अधिकार नहीं है कि अफगानिस्तान में कैसी सरकार बनेगी। बता दें कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने पड़ोसी देश अफगानिस्तान  में समावेशी सरकार बनाने की नसीहत दी थी, लेकिन यह तालिबान के गले नहीं उतरी। तालिबानी प्रवक्ता और उपसूचना मंत्री जबीउल्लाह मुजाहिद ने कहा है कि पाकिस्तान या किसी और देश को इस मामले में बोलने का हक नहीं है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News