Pakistan Ex Army officer का बड़ा खुलासा, बोले- हीरोइनों से सेक्स करते थे बाजवा ISI प्रमुख फैज

punjabkesari.in Wednesday, Jan 04, 2023 - 04:31 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: पाकिस्तान के एक पूर्व सैनिक के दावे से देश में सेना से लेकर फिल्म जगत तक भूचाल आया हुआ है। लंदन में रहने वाले पूर्व सैन्य अधिकारी और पूर्व सैनिकों की सोसायटी के प्रवक्ता रह चुके मेजर रिटायर आदिल राजा ने आरोप लगाया है कि पाकिस्तानी सेना के आला अधिकारी अभिनेत्रियों का इस्तेमाल देश के आला नेताओं को ‘हनी ट्रैप’ करने के लिए करते थे। 

यही नहीं, आदिल राजा ने यह भी दावा किया कि पूर्व सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा और आई.एस.आई. चीफ रह चुके जनरल फैज इन पाकिस्तानी अभिनेत्रियों को खुफिया एजैंसी के मुख्यालय या सेफ हाऊस में बुलाते थे और उनसे जिस्मानी रिश्ते बनाते थे। अपने वीडियो ब्लॉग में राजा ने कई सनसनीखेज दावे किए हैं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की टॉप मॉडल और एक्ट्रैस का इस्तेमाल देश के सैन्य अधिकारी अपने फायदे के लिए करते हैं। आई.एस.आई. के अधिकारी नेताओं और देश के अन्य शक्तिशाली पदों पर बैठे लोगों को हनी ट्रैप करने के लिए इन अभिनेत्रियों को उनके पास भेजते हैं और फिर उनका वीडियो बना लेते हैं। 

उन्होंने किसी अभिनेत्री का नाम नहीं लिया था, केवल उनके नामों के पहले अक्षर बताए थे। इस सनसनीखेज दावे के बाद आदिल राजा चारों ओर से घिर गए और उन्होंने सफाई दी कि मैंने जिन नामों को बताया है, उन नामों से पाकिस्तान समेत पूरी दुनिया में कई मॉडल और अभिनेत्रियां हैं। मैं किसी नाम का न तो समर्थन करता हूं और न ही सोशल मीडिया पर किसी नाम लिए जाने की निंदा करता हूं। उधर, आदिल राजा के इस दावे की पाकिस्तान की विवादित अभिनेत्री महविश हयात, माहिरा खान, सजल अली और कुब्रा खान ने आदिल राजा के दावे की कड़ी निंदा की है। वहीं उनके प्रशंसकों ने अभिनेत्रियों को मानहानि का मुकद्दमा करने की सलाह दी है। 

सजल अली ने कहा कि यह उनके चरित्र को बदनाम करने की कोशिश है। कुब्रा खान ने कहा कि वह पूर्व पाकिस्तानी सैन्य अधिकारी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने जा रही हैं। महविश हयात वही अभिनेत्री हैं जिनका नाम माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम से भी जुड़ा था। आदिल राजा का यह आरोप यदि सही है तो यह पाकिस्तानी सेना के घिनौने चेहरे को उजागर करता है। यह दावा ऐसे समय पर किया गया है जब इमरान खान के कई सैक्स ऑडियो लीक हुए हैं और इसके आरोप आई.एस.आई. पर लगे हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News