जापान से आए शख्स ने PAK मंत्री का संसद में पकड़ा गिरेबां, कहा-कार के पैसे लौटाओ ( देखें वीडियो)

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2019 - 03:10 PM (IST)

इस्लामाबादः इन दिनों पाकिस्तान के मंत्री अपनी हरकतों और भारत के खिलाफ बयानबाजी कर सोशल मीडिया पर खूब ट्रोंल हो रहे हैं। पिछले दिनों भारत के नाम पर करंट का झटका खाने वाले पाक के रेल मंत्री शेख राशिद अहमद की बेइज्जती का अब नया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कार का पैसा नहीं चुकाने पर जापान से आया एक पाकिस्तानी शख्स संसद में पहुंच कर उनकी खूब बेइज्जती कर रहा है और अहमद से अपने पैसे मांग रहा है।

PunjabKesari

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह एक शख्स संसद में रेल मंत्री का गिरेबां पकड़ लेता है और पाकिस्तानी भाषा में ही  लताड़ते हुए उनसे अपने  हक-हलाल के 22 लाख रुपए मांग रहा है। पैसे मांगने वाला शख्स कहता है उनके कहने पर उसने जापान से जहाज में उसको कार भिजवा दी लेकिन उन्होंने अभी तक उसके पैसे नहीं चुकाए हैं। वीडियो में पीछे आवाज आ रही है कि पैसे मांगने वाला शख्स जापान से अहमद राशिद से अपने पैसे आया है।

 

राशिद के इस वीडियो पर भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने चुटकी ली है। संबित पात्रा ने ट्वीट किया, ये है पाकिस्तान की हालत! पाकिस्तान के रेल मंत्री (शेख़ राशिद अहमद)...जिनको कुछ दिनों पहले करंट लगा था , ने अपने कार का पैसा नहीं चुकाया है। जिससे पैसे लिए थे वो पाकिस्तान के संसद में आ कर मंत्री जी को घेर लेता है। हम्म..और ये चले थे पाउ, सवा पाउ के nuclear वार करने।' बता दें कि कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 को रद्द किए जाने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। एक तरफ पाकिस्तान जहां अंतरराष्ट्रीय मंचों पर जाकर युद्ध की धमकी दे रहा है वहीं पाकिस्तान सरकार के मंत्री भी गीदड़भभकी देने से बाज नहीं आ रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News