पाक गवर्नर ने पेट में कोरोना मारने का बताया तरीका, लोग उड़ा रहे खूब मजाक

punjabkesari.in Friday, Mar 20, 2020 - 05:16 PM (IST)

इस्लामाबादः कोरोना वायरस को लेकर पाकिस्तान के राजनेताओं ने अलग ही मेडिकल साइंस पढ़ रखी है और वे लोगों को गलत सूचनाएं देकर गुमराह कर रहे हैं। हालांकि विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने कोरोना को लेकर मौजूद ढेर सारी भ्रांतियों को दूर किया हो लेकिन पाकिस्तान पंजाब के गवर्नर चौधरी सरवर जनता को पेट में कोरोना को मारने का जो तरीका बता रहे हैं उसका लोग खूब मजाक उड़ा रहे हैं।

 

चौधरी सरवर का एक वीडियो वायरल हो रहै जिसमें वह बता रहे हैं कि रोज गर्म पानी पीने से कोरोना वायरस पेट में ही मर जाएगा। सरवर की इस दलील पर लोग मजे ले रहे है क्योंकि WHO ने इस भ्रांति को दूर करते हुए पहले ही कहा था कि कोरोना किसी भी तापमान में जीवित रह सकता है और गर्म पानी पीने और नहाने से यह नहीं मरेगा। उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, 'अगर आप नियमित रूप से गर्म पानी पीते हैं तो कोरोना आपका फेंफड़े क्षतिग्रस्त नहीं कर पाएगा। यह आपके पेट में जाएगा और उसे मार देगा।'

 

इससे जुड़ा वीडियो वहां की पत्रकार नायला इनायत ने ट्विटर पर शेयर किया है। सरवर के इस वैज्ञानिक ज्ञान पर ट्विटर पर लोग खूब मजे ले रहे हैं। इस पर गौरव नाम के एक शख्स ने ट्वीट किया, 'गर्म पानी में थोड़ी रम भी डाल दे तो गलतफहमी भी मर जाती है। सिलेक्टेड पीएम इमरान खान।' बता दें कि पाकिस्तान में संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 381 हो गई है और 2 लोगों की मौत हो चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News