US Election:आंतकी लादेन की भतीजी कर रही ट्रंप को सपोर्ट, बोली-"डोनाल्ड हारे तो फिर होगा 9/11 जैसा हमला !"

punjabkesari.in Tuesday, Sep 08, 2020 - 11:29 AM (IST)

लॉस एंजलिसः कोरोना वायरस महासंकट के बीच अमेरिका में नवंबर में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव की सरगर्मियां तेज हो गई हैं। 3 नवंबर को होने वालेइन चुनाव को लेकर सभी उम्मीदवार वोटरों को रिझाने के लिए हर हथकंडा अपना रहा है। इस बीच डोनाल्ड ट्रंप को एक ऐसी महिला का समर्थन मिला जिसने पूरी दुनिया को चौंका दिया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप को समर्थन देते हुए ओसामा बिन लादेन की भतीजी ने बड़ा दावा कर दिया है।

PunjabKesari

गौरतलब है राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेटिक पार्टी की तरफ से जो बाइडेन राष्ट्रपति पद और हैरिस उपराष्ट्रपति पद की उम्मीदवार हैं। रिपब्लिकन पार्टी की ओर से राष्ट्रपति पद के लिए डोनाल्ड ट्रंप और उपराष्ट्रपति पद के लिए माइक पेंस उम्मीदवार होंगे। अलकायदा प्रमुख और दुनिया के सबसे खतरनाक आतंकवादी ओसामा बिन लादेन की भतीजी नूर बिन लादिन ने दावा किया है कि अगर डोनाल्ड ट्रंप राष्ट्रपति चुनाव हार गए तो अमेरिका में एक बार फिर से 9/11 जैसा हमला हो सकता है। नूर ने ट्रंप के समर्थन में कहा कि अमेरिका की सुरक्षा सिर्फ और सिर्फ डोनाल्ड ट्रंप ही कर सकते हैं।

PunjabKesari

नूर बिन लादिन ने एक इंटरव्यू में कहा, अमेरिका को वामपंथी सरकार की जरूरत नहीं है, जो बाइडेन की सरकार आएगी तो नस्लीय भेदभाव को बढ़ावा मिलेगा। वह अमेरिका की सुरक्षा नहीं कर पाएंगे। डोनाल्ड ट्रंप ही सही व्यक्ति हैं. 2015 से ट्रंप की समर्थक रहीं ओसामा की भतीजी नूर ने न्यूयॉर्क पोस्ट को दिए अपने पहले इंटरव्यू में दावा किया है कि अमेरिका में वामपंथियों ने खुद को कट्टरपंथ के साथ जोड़ लिया है। नूर ने कहा ट्रंप आतंकवाद को जड़ से खत्म करने में सक्षम हैं। उन्होंने कहा, ट्रंप की लीडरशिप अमेरिकियों को विदेशी खतरों से बचाती है। उन्होंने डोनाल्ड ट्रंप की प्रशंसा करते हुए कहा, उनका दोबारा राष्ट्रपति बनना न केवल अमेरिका, बल्कि पश्चिमी सभ्यता के भविष्य के लिए भी अनिवार्य है।

PunjabKesari

नूर बिन लादिन के बारे में खास बातें
नूर बिन लादिन ओसामा के बड़े भाई यसलाम बिन लादेन की बेटी हैं। वह अपनी दो बहनों वफा और नाजिया के साथ स्विटरलैंड में रहती हैं। नूर ने बताया, भले ही वो स्विटरलैंड में रहती हैं और उनकी परवरिश वहां हुई है, लेकिन वो दिल से एक अमेरिकी हैं और 3 साल की उम्र से वो अपने कमरे में अमेरिका का झंडा रखी हैं। उन्होंने बताया कि वो खुली जीप में पूरा अमेरिका घूमना चाहती हैं। नूर ने बताया, जब वो 11 साल की थी उस समय अमेरिका में 9/11 हमला हुआ था। वो उस आतंकी हमले से काफी गुस्से में थीं। लादेन की मौत के बाद उनके परिवार वालों ने अपना टाइटल लादेन से लादिन कर लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News