ओबामा ने अपनी पत्नी के लिए लिखा भावुक पोस्ट, किसी फिल्म से कम नहीं दोनों की Love Story

punjabkesari.in Friday, Oct 04, 2019 - 05:04 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा की और उनकी पत्नी मिशेल ओबामा की शादी को 27 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर पूर्व राष्ट्रपति ने अपने पत्नी के साथ एक बहुत ही सुंदर तस्वीर शेयर की​, जिसे देख लोग भावुक हो गए। 

PunjabKesari

ट्विटर पर शेयर की गई इस तस्वीर में ओबामा और उनकी पत्नी डूबते हुए सूरज को निहार रहे हैं। पूर्व राष्ट्रपति ने अपने पोस्ट में लिखा कि मैं हर समय बेहतर होता जा रहा हूं। इन उम्दा 27 वर्षों के लिए शुक्रिया मिशेल। मिशेल ने भी एक तस्वीर साझा की जिसमे दोनों समुद्र के किनारे एक-दुसरे को देखकर मुस्कुरा रहे थे। उन्होंने कहा कि कि 27 साल पहले इस व्यक्ति ने मुझसे एडवेंचर भरी जिंदगी देने का वादा किया था। उन्होंने वह दे दी है। हम अभी भी उस जादू को महसूस कर सकते हैं जो सालो पहले हमें एक-दूसरे के करीब लेकर आई थी। सालगिरह मुबारक हो बराक। 

PunjabKesari

दुनिया के सबसे ताकतवर देश के राष्ट्रपति रहे बराक ओबामा और उनकी पत्नी मिशेल की कहानी किसी फिल्म की स्टोरी से कम नहीं रही। बराक को मिशेल पहली ही नजर में भा गई थी और फिर दोनों की मुलाकातें प्यार में बदल गई। चार साल की मुलाकातों के बाद दोनों ने 1992 में शादी कर ली दोनों की दो बेटियां हैं, जिनके नाम मालिया और नताशा है। 

PunjabKesari

मिशेल भी अपने पति बराक ओबामा की तरह की लॉ फर्म में नौकरी करती थीं। हालांकि जब बराक ने उन्हें नौकरी छोड़ने के लिए कहा तो वह तैयार हो गईं। साल 2009 में जब बराक ओबामा ने पहली बार अमेरिका के राष्ट्रपति पद का चुनाव लड़ा तो मिशेल ने भी दिनरात उनकी कैंपेनिंग में एक कर दिया। बराक राष्ट्रपति बने और मिशेल अमेरिका की फर्स्ट लेडी। इसके बाद बराक 2012 में फिर से अमेरिका के राष्ट्रपति बने। बकौल बराक ओबामा उनकी सफलता में उनकी पत्नी मिशेल ओबामा का बहुत बड़ा हाथ रहा है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News