मां ने निर्वस्त्र होकर नवजात बेटी व 2 साल के बेटे को दूसरी मंजिल से फेंका ! (Pics)

punjabkesari.in Monday, Jun 14, 2021 - 11:58 AM (IST)

न्यूयॉर्क: अमेरिका में एक मां की घिनौनी हरकत का हैरतअंगेज मामला सामने आया है। यहां न्यूयॉर्क सिटी में  एक महिला ने अपने अपार्टमेंट की दूसरी मंजिल की खिड़की से अपनी नवजात बेटी और 2 साल के बच्चे को कथित तौर पर फेंक दिया।  महिला के चीखने और चिल्लाने की वजह से वहां पहुंचे पड़ोसियों ने हालात संभालने की कोशिश की। महिला के बहादुर पड़ोसी कार्ल चिन भी बच्चों को बचाने के लिए फौरन नीचे कूद पड़े। उन्होंने बताया कि वो घर पर आराम करते हुए मंगेतर के साथ बातचीत कर रहे थे, तभी उन्होंने बच्चों के रोने की आवाज सुनी।

PunjabKesari

कार्ल ने कहा, ‘चंद सेकेंड के भीतर ऐसी आवाज आई मानों कोई धम की आवाज के साथ जमीन पर गिरा हो। अचानक महिला भी खिड़की से कूद गई और दोनों बच्चों की ओर घूरने लगी।’  उन्होंने  सबसे पहले बच्चों की जान बचाने की कोशिश की और  फिर पुलिस को मामले की खबर दी । 

PunjabKesari

न्यूयॉर्क पुलिस ने बताया कि नवजात बच्ची को गंभीर हालत में मैमोनाइड्स अस्पताल  ले जाया गया जबकि महिला और उसके बेटे को गैर-जानलेवा चोटों के साथ ब्रुकडेल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां दोनों की हालत स्थिर बनी हुई है। मामले में आरोपी महिला  विक्षिप्त हालत में  है और  उसकी पहचान सार्वजनिक नहीं की गई है। पुलिस के मुताबिक इस महिला ने पूरी तरह निर्वस्त्र होकर अपने बच्चों को मारने की कोशिश की।

PunjabKesari

डेली मेल में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक दूसरी मंजिल से बच्चों को फैंकने के बाद भी उसने उन्हें चोट पहुंचाने की कोशिश की। उसके दोनों बच्चे भी उस दौरान बिना कपड़ों के थे। रिपोर्ट के मुताबिक इस मां ने नवजात के सिर को पहले जमीन में दबा दिया क्योंकि वह खुद से तंग आ चुकी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

Related News