OMG: ऑनलाइन मंगवाए 2 सूटकेस में मिली मासूम बच्चों की लाशें, उड़ गए परिवार के होश !

punjabkesari.in Thursday, Aug 18, 2022 - 03:10 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः ऑनलाइन सामान की डिलीवरी में खाली पैकेट निकलने या गलत अथवा टूटा-फूटा सामान निकलने के किस्से तो आम हैं । लेकिन ऑनलाइन डिलीवरी को लेकर न्यूजीलैंड में एक रोंगटे करने वाला मामला सामने आया है। यहां के एक परिवार को आनलाइन नीलामी के दौरान घर के लिए खरीदे  सूटकेस में 2 मासूम बच्चों की लाशें बरामद होने पर परिवार के होश उड़ गए। मृत बच्चों की उम्र 5 और 10 साल के बीच है।  न्यूजीलैंड निवासी इस परिवार ने आनलाइन नीलामी के दौरान घर के लिए कुछ सामान खरीदा और पिछले सप्ताह अपने घर लेकर आए। घटना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

PunjabKesari

इन सामानों में दो सूटकेस थे लेकिन परिवार को नहीं पता था कि इनमें बच्चों की लाशें बंद हैं।   पुलिस का कहना है कि यह मौतें सालों पहले हुई होंगी क्योंकि तीन-चार साल से ये सूटकेस स्टोरेज में पड़ा हुए थे । डिटेक्टिव इंस्पेक्टर तोफिलाउ फामानइया वायलुआ ने कहा कि अभी जांच प्राथमिक चरण में है लेकिन इसके पेचीदा होने की संभावना है। आकलैंड में इंस्पेक्टर ने कहा, 'इस मामले की तह तक जाना है जिसमें यह घटना कहां, क्यों और कैसे हुई के बारे में पता लग सके।' मामले की छानबीन के तहत पुलिस ने इंटरपोल से भी संपर्क किया है। 

PunjabKesari

इंस्पेक्टर ने कहा कि जिन लोगों ने यह सामान खरीदा है उनका इन शवों से कोई लेना देना नहीं है। बेवजह ही इन्हें परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पुलिस का कहना है कि जिनका यह सामान नीलाम किया गया वे काफी पहले देश छोड़ कर जा चुके हैं । पुलिस के अनुसार इन शवों की पहचान के लिए छानबीन जारी है। इंस्पेक्टर ने कहा, 'मामले में इंवेस्टिगेशन टीम पूरी मेहनत से छानबीन कर रही है ताकि दोषियों को पकड़ा जा सके।' उन्होंने बताया कि पुलिस के सामने यह काफी जटिल मामला है। उन्होंने कहा, ' आपके पास इस काम का कितना भी अनुभव हो इस तरह के मामले को सुलझाना आसान काम नहीं है। '

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

Related News