ईद के बाद पाकिस्तान लौट सकते हैं नवाज़ शरीफ, गठबंधन के सहयोगी दलों से की जायेगी बात

punjabkesari.in Monday, Apr 11, 2022 - 03:20 PM (IST)

इस्लामाबाद: पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) के नेता जावेद लतीफ ने कहा है कि ईद के बाद पार्टी प्रमुख नवाज़ शरीफ स्वदेश लौट सकते हैं। ‘एक्सप्रेस ट्रिब्यून' की सोमवार को आयी एक रिपोर्ट में यह जानकारी दी गयी है। पीएमए-एन पार्टी के नेता ने कहा कि नवाज शरीफ की वापसी के कयास से जुड़े मामले पर गठबंधन के सहयोगी दलों से बात की जायेगी और सभी फैसले सहयोगी दलों के साथ विचार विमर्श के बाद ही लिए जायेंगे। 
 

लतीफ ने हालांकि यह भी कहा कि पाकिस्तान जिस तरह की परेशानियों से गुजर रहा है उसका समाधान केवल नए सिरे से होने वाले चुनाव ही है। चुनाव सुधार का मामला भी जरूरी है और चुनाव होने से इस पर भी काम होना चाहिए। चुनाव में EVM के इस्तेमाल और बाहरी मुल्कों में रहने वाले पाकिस्तानियों के मताधिकार से जुड़े यह दो ऐसे मुद्दे हैं जिन्हें सबसे पहले सुलझाया जाना चाहिए। 
 

यह पहला मौका नहीं है जब शरीफ की पाकिस्तान वापसी को लेकर पीएमएल-एन के नेता ने कोई बात कही है। इससे पहले भी पार्टी के कई नेता इसी तरह के दावे कर चुके हैं। हाल ही में बनी गठबंधन सरकार के छह माह से ज्यादा नहीं चल पाने की जतायी जा रही आशंकाओं के बीच  लतीफ का यह बयान आया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News