मोस्ट वांटेड आतंकी दाऊद इब्राहिम के भतीजे की कोरोना से मौत

punjabkesari.in Saturday, Dec 26, 2020 - 05:39 AM (IST)

कराचीः अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भतीजे की पाकिस्तान के कराची में एक निजी अस्पताल में कोरोना से मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, दाऊद के बड़े भाई साबिर कासकर के बेटे सिराज साबिर कासकर का हफ्ते भर से अस्पताल में इलाज चल रहा था। 38 साल के सिराज ने बुधवार की सुबह आखिरी सांस ली। वह कोरोना वायरस से संक्रमित था।

जानकारी के मुताबिक, सिराज शादीशुदा था और कराची के संरक्षित क्लिफ्टन इलाके में दाऊद के महलनुमा बंगले से सटे एक घर में रहता था। सूत्रों के मुताबिक, दाऊद, गैंगस्टर अनीस इब्राहिम और दाऊद के बॉडीगॉर्ड्स सिराज के शव को लेकर अब्दुल्ला शाह गाजी दरगाह के पास स्थित कब्रिस्तान में लेकर गए थे। यहीं पर दाऊद के भाई-बहन को सुपुर्दे-खाक किया गया है। 

सिराज की मौत की खबर बुधवार को मुंबई और दुबई में दाऊद के कुछ करीबियों और रिश्तेदारों को दी गई। दुबई में दाऊद के अधिकांश प्रतिष्ठानों ने शोक के रूप में अपनी दुकानों के शटर गिरा दिए। भारतीय सुरक्षा एजेंसियों को कराची से की जा रही संदिग्ध कॉल पर नजर रखने के दौरान सिराज की मौत के बारे में पता चला। 

बता दें सिराज साबिर का इकलौता बेटा था। बता दें कि पठान गिरोह ने साबिर की मान्या सुर्वे की मदद से 80 के दशक में ही गोली मारकर हत्या कर दी थी। मुंबई के अंडरवर्ल्ड के इतिहास में साबिर की हत्या एक महत्वपूर्ण अध्याय के रूप में दर्द है। इसने दाऊद और पठान गिरोह के बीच गैंगवार की घटना को सड़कों पर ला दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News