16 शादियां कर चुका 151 बच्चों का बाप फिर बनेगा दूल्हा, ख्वाहिश है 100 पत्नियां और 1000 बच्चे !

punjabkesari.in Wednesday, May 12, 2021 - 04:18 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः दुनिया में कई बार ऐसे अजीबोगरीब किस्से सामने आते हैं कि लोग हैरान रह जाते हैं। एक तरफ दुनिया कोरोना महामारी से मर रही वहीं दूसरी तरफ एक शख्स 100 शादियों का सपना सजाए बैठा है। चौंकाने वाला यह मामला है जिम्बॉब्वे का जहां  एक शख्स  100 पत्नियां और एक हजार बच्चे पैदा करने की ख्वाहिश रखता है। यह शख्स 16 शादियां कर चुका है और उसका काम सिर्फ बच्चे पैदा करना। अभी तक इस शख्स के कुल 151 बच्चे हैं और अभी भी वह ज्यादा से ज्यादा बच्चे पैदा करना चाहता है। वह रोज अपनी चार पत्नियों के साथ सोता है।

PunjabKesari

मिरर डॉट कॉम के खबर के मुताबिक अजीब मान्यताओं पर भरोसा रखने वाला जिम्बॉब्वे का यह शख्स मिशेक न्यानदोरो  दावा करता है कि उसका फुलटाइम जॉब सिर्फ अपनी बीवियों को खुश रखना और उन्हें संतुष्ट रखना है।  न्यूज चैनल द हेराल्ड के मुताबिक  66 साल की उम्र में भी वह नौजवान महिलाओं से शादी करना चाहता है । उसका कहना है कि ऐसा वो इसलिए करना चाहता क्योंकि उसकी पुरानी पत्नियां अब उस गति से बच्चे को पैदा करने में सक्षम नहीं हैं।

 

PunjabKesari
मिशेक अपनी लाइफ बेहद ही लग्जरी अंदाज में जीता है। वह अपने बच्चों की सभी जरूरतों को पूरा करता। उसकी पत्नियां उसके लिए खाना बनाती है और इसके बदले में वह उनकी मनचाही चीजों को पूरा करते हैं। फिलहाल, मिशेक अभी 151 बच्चों तक ही नहीं रुकना चाहते और अब 17वीं शादी करने की तैयारी में हैं।

PunjabKesari

मिशेक का कहना है कि यदि संभव हुआ तो मैं 100 पत्नियां और करीब 1000 बच्चे पैदा करना चाहता हूं। उसने यह भी कहा कि मैं  जो कर रहा हूं वह एक पॉलीगामी प्रोजेक्ट के तौर पर है जो 1983 से  शुरू किया है और अपनी मौत तक इसे जारी रखना चाहता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

Related News