इंटरनेशनल बॉक्सर Mike Tyson का नया कारमाना, फ्लाइट में अचानक यात्री पर दनादन बरसाए मुक्के- VIDEO VIRAL

punjabkesari.in Friday, Apr 22, 2022 - 10:09 AM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: अमेरिका के पूर्व स्टार बॉक्सर माइक टायसन एक बार फिर से विवादों में  है। माइक टायसन का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह एक फ्लाइट में एक यात्री को पीटते दिखाई दे रहे हैं। यह मामला 20 अप्रैल का बताया जा रहा है।

दरअसल, माइक टायसन जेटब्लू प्लेन से सेन फ्रांसिस्को से फ्लोरिडा जा रहे थे,  इसी दौरान फ्लाइट में टायसन के पीछे वाली सीट पर एक शख्स बैठा था, जो बार-बार कुछ सवाल पूछ रहा था।  कई बार मना करने के बावजूद वह व्यक्ति माइक टायसन को लगातार परेशान किए जा रहा था जिस पर  टायसन को इतना गुस्सा आया कि वह खुद को काबी न कर सके और यात्री पर मुक्के बरसाने शुरू कर दिए।  वहीं इन सब के बीच एक शख्स वीडियो अपने मोबाइल से बना रहा था। 
 

 55 साल के टायसन हमेशा ही गुस्से वाले स्वभाव के लिए जाने जाते हैं, इससे पहले भी उन्हें कई मौकों पर अपना आपा खोते देखा गया है। वीडियो में देखा गया कि यात्री के चेहरे से खून भी निकलने लगा था। इस मामले में अभी अमेरिकी पुलिस या माइक टायसन की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।
 

बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं इससे पहले 1997 में एक मैच के दौरान टायसन ने विपक्षी बॉक्सर इवांडर हॉलीफील्ड का कान काट लिया था। माइक टायसन पर ड्रग्स लेने और रेप के आरोप भी साबित हुए हैं जिस वजह से उन्हें जेल भी जाना पड़ा था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News