कार में आई खराबी तो गुस्से में फूंक डाली सवा करोड़ की मर्सिडीज, VIDEO वायरल

2020-10-28T15:17:53.86

इंटरनेशनल डेस्कः इंसान को गुस्सा आया हो तो वो कोई छोटी-मोटी चीज इधर-उधर फेंक देगा या फिर ज्यादा ही है तो फोन पटक देगा। हालांकि वो उस फोन को फिर से ठीक करवाकर यूज कर लेगा। लेकिन गुस्से में कोई अपनी लग्जरी मर्सिडीज कार जला दे तो हैरत होगी। रूस के एक सोशल मीडिया स्टार ने गगुस्से में अपनी सवा करोड़ की लग्जरी मर्सिडीज कार जला डाली। इतना ही नहीं उसने अपने इस कारनाम का वीडियो भी शूट करवाया। द गाजियन की रिपोर्ट के मुताबिक जाने-माने यूट्यूबर मिखाइल लिटविन ने अपनी नई मर्सिडीजAMG G-63 कार अभी सिर्फ 15 हजार किमी ही चलाई थी। वह कार में बार-बार आ रही खराबी के कारण काफी परेशान था।

 

मिखाइल गाड़ी के बार-बार बंद होने के कारण काफी तिलमिला गए थे और आखिरकार उसने कार को आग के हवाले कर दिया। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि यूजर्स का कहना है कि यह एक पब्लिसिटी स्टंट है और मिखाइल ने यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर अपने फोलोवर्स बढ़ाने के लिए ऐसा किया गया है। वहीं मिखाइल ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि मैंने बहुत सोचा कि मुझे इस शार्क के साथ क्या करना है… मेरे लिए ‘आग’ अच्छा आइडिया था। मैं खुश नहीं हूं!’

 

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि मिखाइल अपनी नई कार एक खुले मैदान में लाता है और उसकी डिक्की में से तेल निकालकर कार पर छिड़क देता है। थोड़ा-सा तेल वह घास पर भी डाल देता है। इसके बाद में कार से कुछ दूर जाता है और सॉसेजिस पकाकर खाने लगता है, साथ ही लाइटर घास में डाल देता है। आग तेजी से घास से होते हुए कार को अपने लपेटे में ले लेती है। इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं।


Seema Sharma

Recommended News