इमरान के भ्रष्टाचार के खिलाफ ''जिहाद'' के दावे पर भड़कीं मरयम नवाज

punjabkesari.in Tuesday, Apr 06, 2021 - 04:01 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (PML-N) की नेता मरयम नवाज ने  पाकिस्तान की विपक्षी नेता मरयम नवाज ने भ्रष्टाचार के खिलाफ 'जिहाद' बयान को लेकर प्रधानमंत्री इमरान खान  को जमकर खऱी-खोटी सुनाई।  मरयम नवाज ने ट्वीट में कहा, 'आप (इमरान खान) सुबह उठकर जिहाद के लिए नहीं बल्कि लोगों के अधिकार लूटने जाते हैं। आप गरीबों के मुंह से रोटी छीनने और बीमारों से उनकी दवाइयां छीनने जाते हैं। आप पीड़ियों को जख्म कुरेदने जाते हैं।

 

आप दिनदहाड़े लोगों का अपहरण करवाते हैं और आप इसे जिहाद कहते हैं।' बता दें कि इमरान खान ने कहा है कि मैं रोज कार्यालय भ्रष्टाचार के खिलाफ 'जिहाद' करने जाते हैं। इस पर मरयम नवाज ने एक ट्वीट में कहा कि खान असल में अपने कार्यालय जनता के अधिकारों का हनन करने और बिजली व गैस के बढ़ते दामों के जरिए लोगों की कमर तोड़ने जाते हैं। मरयम नवाज ने  इमरान खान पर  निशाना साधते हुए उन्हें फर्जी और वोट चोर तक कह डाला।

 

उन्होंने कहा, 'उनसे किसने मेरा नाम हटाने के लिए कहा है? अगर वह मुझे जबरन विदेश भेजने के लिए ड्रामा कर रहे हैं तो ध्यान से सुन लें कि मैं यहां से कहीं नहीं जा रही हूं और ऐसे फर्जी और वोट चोर व्यक्ति से, जिसे मैं प्रधानमंत्री स्वीकार नहीं करती, ऐसा अनुरोध करना पाप समझती हूं।

 

मरयम नवाज ने कहा कि लोगों को इमरान खान के खिलाफ 22 करोड़ लोगों को मारने के लिए और इस काम को 'जिहाद' करार देने के लिए फतवा जारी किया जाना चाहिए।' इसके साथ ही मरयम नवाज ने आंतरिक मामलों के मंत्री शेख राशिद के उस बयान को भी खारिज किया जिसमें उन्होंने कहा था कि मरयम नवाज ने एग्जिट कंट्रोल लिस्ट (ECL) से अपना नाम हटवाने के लिए कहा था।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

Related News