मरयम नवाज ने PM इमरान को लगाई फटकार, कहा-उनका चुनाव चिन्ह होना चाहिए "चोर"

punjabkesari.in Monday, Jul 12, 2021 - 01:01 PM (IST)

इस्लामाबादः पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (PMN-L) की उपाध्यक्ष मरयम नवाज ने  प्रधानमंत्री इमरान खान को कुशासन के मसले पर  फटकार लगाते हुए कहा कि उनका चुनावचिन्ह अब क्रिकेट  बैट के बजाय 'चोर' होना चाहिए। PMN-L नेता ने कहा कि 2018 में इमरान खान ने क्रिकेट बैट के साथ चुनाव चुराया। उन्होंने कहा कि इमरान खान के नाम का उल्लेख अब केवल यह ध्यान में लाता है कि कैसे   खान पाकिस्तान के लोगों से आटा व चीनी लूट ले गए। मरयम ने कहा कि सभी याद कर सकते हैं वो आटा और चीनी के लिए कतारों में खड़े हो रहे हैं।

 

पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) के शारदा शहर में एक रैली को संबोधित करते हुए मरयम ने कहा कि इमरान खान सरकार 10 से 12 लोगों के परिवार को लंबी लाइन में लगने के बाद 1.5 किलो चीनी दे रही है । क्या खान बताएंगे कि इतनी चीनी किसी बड़े परिवार के लिए कैसे पूरी हो सकती है ? जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार इमरान खान की तुलना पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से करते हुए मरयम ने कहा कि जब कोई पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के बारे में सोचता है तो वह प्रगति को याद करता है लेकिन इमरान को देखते ही लोगों को महंगाई, भूख, लाचारी नजर आने लगती है। इमरान के राज में पाकिस्तान का विकास बढ़ने के बजाय घटता चला गया। रोजी-रोटी लोगों की पहुंच से दूर होती गई।  इमरान की नाकामी का सबसे बड़ा सबूत पाकिस्तान की जनता का दर्द है जिसने क्रिकेट के कप्तान से देश में खुशहाली का मैच जीतने की उम्मीद पाल रखी थी लेकिन इमरान ने पाकिस्तान को भुखमरी की कगार पर ला दिया।

 

 इमरान खान पर सवालिया निशान खड़े करते हुए मरयम ने कहा कि किसी को भी सेलेक्टेड पीएम इमरान खान में विश्वास नहीं है।  उन्होंने कहा कि इमरान खान  देश-विदेश बेइज्जत हो रहे हैं और देश का सम्मान भी खो रहे हैं । पीएमएल-एन उपाध्यक्ष ने लोगों को आने वाले 25 जुलाई के चुनावों में  परिवार सहित भाग लेने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि लोग वादा करें कि परिणाम घोषित होने तक  वे अपने वोटों की रक्षा करेंगे। पाकिस्तान में जब इमरान खान आए तो उम्मीद जगी थी कि शायद एक खिलाड़ी का मन दो देशों के रिश्तों में गर्माहट ला पाएगा लेकिन इमरान हिंदुस्तान तो क्या पाकिस्तान के लिए ही बुरा सपना साबित हो रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

Related News