मैनचेस्टर शॉपिंग मॉल हमले का संदिग्ध आतंकवाद के आरोपों में गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2019 - 11:41 AM (IST)

लंदनः उत्तर-पश्चिम इंग्लैंड के मैनचेस्टर में एक शॉपिंग सेंटर में कई लोगों को चाकू घोंपने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर आतंकवाद के आरोप लगाए गए हैं। ग्रेटर मैनचेस्टर पुलिस के सहायक मुख्य कांस्टेबल रस जैकसन ने बताया कि व्यक्ति से आतंकवाद के कृत्य के लिए पूछताछ की जा रही है। जैकसन ने कहा कि संदिग्ध की उम्र 40 साल के आसपास है। उसने एक बड़े से चाकू से 5 लोगों को घायल कर दिया।

 

माना जा रहा कि उसने अकेले ही घटना को अंजाम दिया। यह घटना मैनचेस्टर में अर्नडाले शॉपिंग सेंटर में हुई । इसी स्थान के पास 2017 में अरीना ग्रांडे कंसर्ट के बाद एक इस्लामी आत्मघाती हमलावर ने 22 लोगों की जान ले ली थी। जैकसन ने कहा कि इससे 2017 की दुखद घटना की याद ताजा हो गई। उन्होंने कहा कि हमें नहीं लगता कि घटना में कोई और शामिल था।

 

उत्तर-पश्चिमी इंग्लैंड के मैनचेस्टर में शुक्रवार को एक शॉपिंग सेंटर में संदिग्ध चाकू हमले में कम से कम चार लोग घायल हो गए। ग्रेटर मैनचेस्टर पुलिस ने कहा, "अधिकारी जांच में जुटे हैं। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि कई लोगों को चाकू मारा गया।" उत्तर-पश्चिम एंबुलेंस सेवा ने कहा कि वह चार लोगों का उपचार कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News