सोशल मीडिया पर खोली पोलः बेवफा पत्नी को सबक सिखाने के लिए शख्स ने सास से बनाए संबंध

punjabkesari.in Tuesday, Dec 14, 2021 - 12:16 PM (IST)

लंदन: प्यार  में धोखा खाए लोग या तो मोहब्बत से तौबा कर लेते हैं या फिर किसी बेवफा पार्टनर को सबक सिखाने के लिए खौफनाक कदम तक उठा लेते हैं। लेकिन ब्रिटेन में एक शख्स ने अपनी चीटर वाइफ को सबक सिखाने के लिए जो किया, उससे दुनिया हैरान रह गई है। सोशल मीडिया पर जब इस शख्स ने  अपने  अनोखे बदले का खुलासा किया तो लोगों को विश्वास ही नहीं हुआ कि कोई ऐसा भी कर सकता है।
 
 
'डेली मेल' की खबर के मुताबिक, सोशल मीडिया साइट Reddit पर एक यूजर ने लोगों से उनके सीक्रेट उजागर करने की अपील वाला पोस्ट किया। इस यूजर ने लिखा चलो अपनी सेक्स लाइफ से जुड़े ऐसे राज उजागर करते हैं, जिन पर शायद आपको खेद हो।  इसमें कई यूजर्स ने चौंकाने वाली बातें लिखीं। लेकिन एक शख्स ने जो बताया उसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। इस यूजर ने लिखा कि उसकी पत्नी उसे धोखा दे रही थी, जब उसे इसका पता चला तो उसने वाइफ को सबक सिखाने का फैसला लिया।
 
 
शख्स ने बताया कि उसने अपनी चीटर वाइफ को सबक सिखाने के लिए उसकी मां यानि अपनी सास से नजदीकी बढ़ाना शुरू किया। जल्द ही दोनों करीब आ गए और उनके बीच इंटिमेट रिलेशनशिप भी बने। यूजर ने लिखा, 'जब मुझे पता चला कि मेरी पत्नी मुझे धोखा दे रही है तो मैंने अपनी सास से संबंध बनाना शुरू कर दिया और हम दोनों कई बार इंटिमेट हो चुके हैं। '

 

इस पोस्ट पर कई लोगों ने अपने सेक्स सीक्रेट के बारे में जानकारी दी है।  एक शख्स ने लिखा है कि जब वो अपनी पार्टनर के साथ रिलेशन बना रहा था तब उसे एक अजीब स्थिति का सामना करना पड़ा। उसने कहा, 'मैं हॉट टब में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ इंटिमेट हो रहा था, तभी उसकी मां वहां पहुंच गईं। मेरे लिए वो बेहद अजीब स्थिति थी, लेकिन मैं जो कर रहा था मैंने उसे करना जारी रखा। इस दौरान गर्लफ्रेंड की मां मेरे से बात करती रहीं'।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

Related News