बुजुर्ग ने जीती 165 करोड़ की लॉटरी, फिर 28 साल पहले दोस्त से किया वादा निभाया (Pics)

punjabkesari.in Sunday, Jul 26, 2020 - 04:03 PM (IST)

वॉशिंगटनः दो दोस्तों की फ्रेंडशिप की अनोखी मिसाल इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। ये दोस्त अब बूढ़े हो चुके हैं। इन बुजुर्ग दोस्तों की दोस्ती के बारे में जानने के बाद लोग कहने को मजबूर हो रहे हैं कि दोस्ती या पैसा ! मामला अमेरिका के विस्कॉन्सिन का है, जहां दो दोस्तों ने बरसों पहले एक-दूसरे से अनोखा वादा किया था।

PunjabKesari

रिपोर्ट के मुताबिक, टॉम कुक और जोसेफ फेनी ने साल 1992 में हैंडशेक कर एक-दूसरे से प्रॉमिस किया था कि अगर दोनों में से कोई भी, कभी भी लॉटरी जीतता है तो दोनों वो पैसा आपस में बराबर बांट लेंगे। दोनों का यह वादा करीब 28 साल बाद पूरा हुआ। दरअसल, बीते महीने कुक के लॉटरी टिकट को 22 मिलियन डॉलर (भारतीय करंसी में करीब 165 करोड़ रुपए) का जैकपॉट लगा, जिसके तुरंत बाद उन्होंने दोस्त फेनी को कॉल किया और प्रॉमिस के मुताबिक उसे जैकपॉट की आधी रकम देने की बात कही।

PunjabKesari

टॉम की बात सुनकर शुरुआत में फेनी को यकीन नहीं हुआ। वह हैरानी में बोले मजाक कर रहे ना ब्रो जिस पर टॉम ने कहा वादा तो वादा होता है यार इस बात ने फेनी को भावुक कर दिया। टॉम ने रिटायरमेंट ले लिया है। जबकि फेनी पहले से रिटायर्ड थे। टॉम ने कहा अब हम मन की कर सकेंगे। रिटायरमेंट का इससे अच्छा टाइम नहीं हो सकता। हम ज्यादा वक्त परिवार के साथ बिताएंगे और ट्रेवल करेंगे।"

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News