अमेरिकन एयरलाइंस में महिला के साथ बदतमीजी, पीड़िता करेगी मानहानि का केस (Video)

punjabkesari.in Monday, Feb 17, 2020 - 03:33 PM (IST)

न्यूयार्कः अमेरिकन एयरलाइंस की फ्लाइट में  एक लड़के द्वारा महिला को प्रताड़ित करने का किस्सा   सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फ्लाइट में एक लड़के ने अगली पर बैठी महिला के साथ ऐसी हरकतकी लोग हैरान रह गए । घटना का एक वीडियो भी वारल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि पिछली सीट पर बैठे इस लड़के ने महिला की सीट पर पीछे से कई बार मुक्के मारे। 

PunjabKesari

साथी यात्री के साथ हुई बदतमीजी को छिपाने के चक्कर में अमेरिकन एयरलाइंस के रवैये पर सवाल उठ रहे हैं। दरअसल अमेरिका ) के पेनसिल्वेनिया राज्य में पिट्सबर्ग की रहने वाली वेंडी विलियम्स का आरोप है कि उनके साथ अमेरिकन एयरलाइंस की फ्लाइट में एक साथी यात्री ने दुर्व्यवहार किया। जब वेंडी विलियम्स के साथ बदतमीजी करने वाले शख्स पर अमेरिकन एयरलाइंस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो वेंडी विलियम्स ने सोशल मीडिया पर फ्लाइट में हुई घटना का वीडियो पोस्ट करके बताया कि जब मेरे साथ फ्लाइट में दुर्व्यवहार हुआ तब मैंने इसकी शिकायत फ्लाइट अटेंडेंट से की तो वो उलटा मुझ पर ही वीडियो डीलीट करने का दबाव बनाने लगी।

 

गौरतलब है कि अमेरिकन एयरलाइंस ने वेंडी विलियम्स को परेशान करने वाली यात्री बताया और फ्लाइट के स्टाफ ने यात्रा के दौरान वेंडी विलियम्स को यात्रियों को परेशान करने का नोटिस भी दे दिया। लेकिन कोई कार्रवाई न होने के बाद वेंडी विलियम्स अमेरिकन एयरलाइंस मान हानि का केस करने जा रही हैं और इसके लिए वह एक वकील से सलाह भी कर रही हैं। वेंडी ने अमेरिकन एयरलाइंस पर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे पीछे की सीट पर बैठा व्यक्ति शराब पीने के बाद लगातार मेरी सीट पर पीछे से मुक्के मार रहा था।

PunjabKesari

तब मैंने उसकी वीडियो बना ली। जब मैंने इसकी शिकायत फ्लाइट अटेंडेंट से की तो उन्होंने मुझ पर ही सारा दोष मढ़ दिया।उस समय उनका व्यहवार तो ऐसा था कि फ्लाइट का स्टाफ तो मुझे चलती फ्लाइट से नीचे तक फेंक देना चाहते थे। वेंडी का कहना है कि वह अमेरिकन एयरलाइंस के अलावा मेरे साथ बदतमीजी करने वाले आदमी पर भी केस करूंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News