फ्रांस के संग्रहालय में छिपा व्यक्ति, दीवार पर अरबी में लिखा धमकी भरा संदेश

punjabkesari.in Wednesday, Oct 23, 2019 - 03:35 PM (IST)

 इंटरनेशनल डेस्कः  दक्षिण फ्रांस के एक संग्रहालय में एक व्यक्ति छिपा हुआ है और उस संग्रहालय की दीवार पर अरबी भाषा में धमकी भरे संदेश भी लिखे हुए हैं। पुलिस के एक सूत्र ने बताया कि अधिकारियों ने सेंट-राफेल शहर में स्थित इस संग्रहालय को घेर लिया है। माना जा रहा है कि एक व्यक्ति रात में इस संग्रहालय में घुस गया था । संभावना है कि उसके साथ एक और व्यक्ति भी है। अंदर छिपे व्यक्ति ने पुलिस से बातचीत करने से इनकार कर दिया।

 

सूत्रों ने बताया कि संग्रहालय की दीवार पर एक संदेश लिखा है,‘‘यह संग्रहालय जहन्नुम बनने जा रहा है।'' सभी यह स्पष्ट नहीं है कि इस व्यक्ति के पास हथियार है अथवा नहीं। इस बात का भी पता नहीं चल पाया है कि वह अकेला है अथवा उसके साथ कोई और भी है। पुलिस ने ट्विटर पर लोगों को कान और सेंट ट्रोपेज शहरों के बीच स्थित इस स्थान पर नहीं जाने की चेतावनी दी है।

 

संग्रहालय के सामने स्थित ड्यूपलेक्स रेस्टोरेंट के कर्मचारी सबैस्टियन ने एक स्थानीय समाचारपत्र से कहा,‘‘पूरा क्षेत्र बंद है...हमें रेस्त्रां के भीतर रहने के निर्देश दिए गए हैं।'' इस संग्रहालय में एक ऐतिहासिक स्मारक और रोमन इतिहास से जुड़ी अनेक बहुमूल्य वस्तुओं का संग्रह है।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News