दुनिया की सबसे बड़ी ईमारत बुर्ज खलीफा पर गिरी बिजली

punjabkesari.in Tuesday, Jan 14, 2020 - 02:29 PM (IST)

दुबईः संयुक्त अरब अमीरात के दुबई, अबू धाबी और शारजाह जैसे शहरों में पिछले कई दिनों से  जमकर बारिश हो रही है।   बारिश के कारण इन शहरों के कई हिस्से जलमग्न गए हैं। इसी बीच एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।दुनिया की सबसे बड़ी इमारत बुर्ज खलीफा पर बिजली गिरी और ये खूबसूरत दृश्य फोटोग्राफर ने कैद कर लिया।  वीडियो में देखा जा सकता है कि बुर्ज खलीफा पर बिजली गिर रही है। 

 

ज़ोहैब अंजुम पिछले 7 साल से परफेक्ट शॉट लेने के इंतजार में थे।  जब भी रेगिस्तानी क्षेत्र में बारिश होती तो ज़ोहैब बुर्जु खलीफा के सामने कैमरा लेकर बैठ जाते। इस बार भी ज़ोहैब इस शॉट के इंतजार में बैठे थे। जैसे ही बुर्ज खलीफा पर बिजली चमकी तो ज़ोहैब ने इसे कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया। याहू न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, शुक्रवार की शाम उनका सपना सच हो गया जब उन्होंने 2,720 फीट लंबी गगनचुंबी इमारत के ऊपर से बिजली गिरने का एक शॉट कैप्चर किया। 

 

फोटोग्राफर ने कहा, "ऐसा लग रहा है कि भगवान ने ये मोमेंट प्लान किया हो। बिजली आई और बुर्ज खलीफा पर गिरी। 2020 की शानदार शुरुआत हुई।'' अंजुम केवल एक भाग्यशाली नहीं थे जो कैमरे पर दुर्लभ घटना को कैप्चर कर सके। दुबई के क्राउन प्रिंस, शेख हमदान ने भी दुनिया की सबसे ऊंची इमारत पर बिजली गिरने का एक अविश्वसनीय दृश्य साझा किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News