See More

71 साल के मेयर ने गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए तोड़ा लॉकडाउन, सीढ़ी लेकर खिड़की पर चढ़े

2020-07-02T15:11:38.117

लंदनः कहावत है कि इश्क अंधा होता है और किसी नियम-कानून को नहीं मानता है। मोहब्त के ऐसे कई किस्से दुनिया में मशहूर भी हैं। इन किस्सों में अब एक नाम 71 साल के मेयर का भी जुड़ गया है जिसने गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए लॉकडाउन के सख्त नियमों को भी तोड़ दिया। मामला ब्रिटेन के लिसेस्टर सिटी का है जहां 71 साल के मेयर लॉकडाउन का उल्लंघन कर 64 वर्षीय गर्लफ्रेंड से मिलने चले गए। लिसेस्टर सिटी के मेयर सर पीटर सॉल्सबी ने लॉकडाउन का उल्लंघन न सिर्फ गर्लफ्रैंड से मिलने गए बल्कि उनके घर पूरी रात रहे। लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर लेबर पार्टी के मेयर सर पीटर सोल्सबी की काफी आलोचना हो रही है।

PunjabKesari

मेयर सोल्सबी अप्रैल और मई महीने में अपनी 64 वर्षीय गर्लफ्रैंड समर्सलैंड के घर लगातार जाते रहे और उनके घर की मरम्मत का काम कराते रहे। समर्सलैंड के पड़ोसियों ने मेयर की घर आते-जाते हुए तस्वीर उतार ली। मेयर अपनी गर्लफ्रैंड के घर बैग लेकर आते और रातभर रूकते थे। बीती रात मैट हैन्कॉक ने इस बात की पुष्टि की है कि लिसेस्टर की 3,30,000 आबादी को आगामी दो हफ्तों के लिए और लॉकडाउन में समय गुजारना पड़ेगा। पड़ोसियों ने लेबर पार्टी के मेयर को उनकी गर्लफ्रैंड समर्सलैंड के घर पर कई मौकों पर देखा और उनकी वीडियो बना ली।

PunjabKesari

एक तस्वीर में सॉल्सबी अपनी प्रेमिका की खिड़की पर सीढ़ियों के सहारे खड़े हैं। इस तस्वीर में वे अपनी प्रेमिका से बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल वह अपनी प्रेमिका के घर की मुरम्मत करने के लिए खिड़की पर सीढ़ियों का टिकाए हुए जान पड़ रहे हैं। हास्यास्पद बात यह है कि लेबर पार्टी नेता यह मेयर पूरे मई के महीने में अपने सोशल मीडिया के अकाउंट के जरिये सभी को यह मैसेज देते रहे 'घर पर सुरक्षित रहें। '


Tanuja

Related News