कर्मी ने अपने अधिकारी को चूमा, फिर बोला- '' कोरोना पॉजिटिव हूं, बदला लेने के लिए लिया किस ''

punjabkesari.in Tuesday, Dec 08, 2020 - 05:06 PM (IST)

 

इस्लामाबादः पाकिस्तान के कराची शहर में में कोरोना वायरस को लेकर एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां बदला लेने के लिए एक अधिकारी ने ऐसा काम किया कि जान कर बाकि स्टाफ के होश उड़ गए । घटना मेट्रोपॉलिटन कॉर्पोरेशन (KMC) की है जहां एक अधिकारी ने् दूसरे अधिकारी को चूम लिया। हद तो तब हो गई जब उसने बाद में बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी सिर्फ इस एक पीड़ित शख्स से नहीं, कई लोगों से कोरोना पॉजिटिव होने के बाद मिला था। जब बाकी कर्मचारियों को सच का पता चला तो वे डर के मारे ऑफिस से भाग निकले।

 

जियो न्यूज के मुताबिक KMC ने इस शख्स को असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर नियुक्त किया था। उसने ह्यूमन रिसोर्स डिपार्टमेंट के डायरेक्टर को जाकर चूम लिया। इसके बाद उसने बताया कि वह कोरोना पॉजिटिव है। दरअसल, इस शख्स का आरोप है कि उसे कई महीने से सैलरी नहीं मिली थी। वहीं पीड़ित अधिकारी का कहना है कि उसके खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप साबित होने के बाद आरोपी को 5 अक्टूबर को सस्पेंड कर दिया गया था ।

 

बता दें कि आरोपी कर्मचारी ने डायरेक्टर के अलावा कई लोगों से मुलाकात की थी।   डायरेक्टर का कहना है कि उन्हें इन्फेक्शन का डर नहीं है क्योंकि वह चार महीने पहले ही पॉजिटिव हो चुके थे लेकिन वह आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। बता दें कि पाकिस्तान में अब तक कोरोना वायरस के 4 लाख 13 हजार से ज्यादा केस सामने आ चुके हैं और 8,303 लोगों की मौत हो चुकी है।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News