2 मासूम बच्चों के साथ 9वें फ्लोर से लगा दी छलांग, कूदने से पहले पत्नी को भेजी तस्वीर (pics)

punjabkesari.in Wednesday, Oct 09, 2019 - 11:42 AM (IST)

मास्कोः रूस में एक शख्स अपने दो बच्चों के साथ 9वीं मंजिल से कूद गया। घटना में उसकी और दोनों बच्चों की मौत हो गई। मृतक 30 वर्षीय रोमन मिखइलोव रूस के सारातोव में रहता था।उसकी पत्नी उस दिन तीन तलाक के लिए फाइल करने गई रही थी जिससे हताश होकर रोमन ने अपने दोनों बच्चों के साथ तस्वीर खींची और उसे अपनी पत्नी इरिना को भेजकर बालकनी से कूद गया।

PunjabKesari

तस्वीर देखकर तुरंत इरिना टैक्सी लेकर घर की तरफ भागी, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। रोमन और उसके एक 18 महीने के बेटे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी, जबकि उसकी चार साल की बेटी सोफिया ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। डेली मेल की खबर के मुताबिक, रूसी रेलवे में काम करने वाले रोमन अपनी पत्नी इरिना के कथित अन्य शख्स साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी दुखी था। इसको लेकर वह काफी तनाव भी रहता थ। रोमन को पता था कि उसकी पत्नी उसे तलाक देने जा रही है। पत्नी की इस बेवफाई को रोमन बर्दाश्त नहीं कर सका और उसने अपने बच्चों के साथ जान देने का फैसला किया।

PunjabKesari

इरिना जैसे ही तलाक के लिए वकील के ऑफिस में पहुंची। रोमन ने तुरंत अपने दोनों बच्चों के साथ बालकनी पर खड़े होकर तस्वीर खींची और फिर छलांग लगा दी। पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें लिखा, सारा दोष मेरी पत्नी के कंधों पर है।पति और बच्चों की मौत के बाद महिला भी सदमे में है। पड़ोसियों का कहना है कि परिवार बेहद सामानन्य था और उनके बीच कभी कोई झगड़ा नहीं दिखाई दिया। वह हमेशा खुश लगते थे।वहीं एक अन्य पड़ोसी का कहना, मैं रोमन के नीचे वाले फ्लोर पर रहता हूं। मुझे कभी पति-पत्नी के बीच झगड़े के संकेत नजर नहीं आए।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News