क्या मेलोनी को डेट कर रहे हैं X के मालिक? वायरल तस्वीर से इंटरनेट पर तहलका, आ गया एलन मस्क का जवाब

punjabkesari.in Thursday, Sep 26, 2024 - 06:09 AM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क एक बार फिर सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार वे अकेले नहीं हैं। उनके साथ इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी भी चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल, दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनमें वे एक साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के चलते कई लोग कयास लगाने लगे हैं कि शायद दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वायरल तस्वीरों में मस्क और मेलोनी एक टेबल पर बैठे हुए हैं और एक-दूसरे की ओर निहारते हुए दिख रहे हैं। जैसे ही ये तस्वीरें इंटरनेट पर आईं, लोगों के बीच अटकलों का बाजार गर्म हो गया कि क्या दोनों के बीच रोमांटिक रिश्ता है।

इन डेटिंग अटकलों पर मस्क ने अपनी प्रतिक्रिया दी और स्पष्ट किया कि वे दोनों डेट नहीं कर रहे हैं। मस्क ने बताया कि ये तस्वीरें मंगलवार को न्यूयॉर्क में आयोजित एक अवार्ड समारोह की हैं, जहां वे दोनों शामिल हुए थे। तस्वीरों के वायरल होने के बाद लोगों ने गलतफहमी में पड़ गए कि शायद दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

हालांकि, मस्क ने इन अफवाहों पर रोक लगाते हुए जॉर्जिया मेलोनी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि मेलोनी सिर्फ बाहरी खूबसूरती में ही नहीं, बल्कि अंदर से भी बेहद सुंदर हैं। मस्क ने उन्हें एक सच्चे, ईमानदार और विश्वसनीय इंसान बताया, जो कि राजनेताओं के बारे में हमेशा नहीं कहा जा सकता। 

इसके अलावा, मस्क ने यह भी कहा कि पीएम के रूप में मेलोनी ने उत्कृष्ट कार्य किया है और वे हमेशा से उनके प्रशंसक रहे हैं। उनका कहना था कि मेलोनी ईमानदार हैं, जो नेताओं की एक सामान्य विशेषता नहीं होती। इस प्रकार, जबकि मस्क और मेलोनी की तस्वीरें चर्चा का विषय बनी हुई हैं, उन्होंने अपने रिश्ते की सच्चाई को स्पष्ट कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News