एथलीट कपल ने छत पर करवाया हॉट फोटोशूट, मच गया हंगामा( तस्वीरें वायरल)

punjabkesari.in Tuesday, May 26, 2020 - 12:34 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः कोरोना वायरस महासंकट के बीच एक कपल के किस करते हुए फोटो खिंचवाने पर हंगामा मच गया। मामला ईरान का है जहां पार्कुअर एथलीट्स ( free running)  को छत पर हॉट फोटोशूट करवाना भारी पड़ गया। पुलिस ने दोनो पार्कुअर एथलीट्स को गिरफ्तार कर लिया है।  कपल ने कोरोना संकट के दौरान एक छत पर रोमैंटिक फोटोशूट कराया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। अलीरजा जपालगी और उनकी पार्टनर के इस फोटोशूट को अश्लील और धर्म के खिलाफ बताकर यह कार्रवाई की गई है।

PunjabKesari

यह कपल छतों पर अडेवेंचरस पोज देने के लिए जाने जाते हैं। ऐसा ही एक फोटोशूट उन्होंने हाल में कराया था जिसमें वे छत पर किस कर रहे थे। अलीरजा और उनकी पार्टनर के गिरफ्तार होने की खबर फैलते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने सवाल करने शुरू कर दिए कि जब किस करने की सजा दी जा सकती है तो भ्रष्टाचार की क्यों नहीं। कुछ लोगों ने महिलाओं के अधिकारों और उनके खिलाफ होने वाले अपराधों की ओर भी ध्यान खींचा।

PunjabKesari

सवाल किया गया कि अगर महिलाओं के शरीर को इतना पवित्र माना जाता है तो क्यों उन पर ऐसिड फेंकने वालों को सजा क्यों नहीं दी जाती है। बता दें कि ईरान में सोशल मीडिया सिलेब्रिटीज की काफी स्क्रूटिनी होती है। इससे पहले एंजेलिना जॉली की 'जॉम्बी' के नाम से मशहूर इंस्टाग्राम मॉडल फतेमेह खिशवंद उर्फ सहर तबर को भी गिरफ्तार करके जेल भेजा जा चुका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News