एंकर कैमरे के सामने बता रही थी मौसम रिपोर्ट, तभी अचानक चल गया पॉर्न वीडियो, फिर हुआ ऐसा...

punjabkesari.in Friday, Oct 22, 2021 - 12:18 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: दुनिया भर में न्यूज चैनल्स की भरमार है। खबरों को पहले दिखाने की होड़ और श्रेय लेने से भी न्यूज एंकर चूकते हनीं हैं। ऐसे में कई बार ऐसे शॉट भी ऑन एयर हो जाते हैं जो चैनल के शैड्यूल में होते ही नहीं हैं। इसी का एक उदाहरण हाल ही में अमरीकी न्यूज चैनल में देखने को मिला है। वाशिंगटन के केआरईएम न्यूज चैनल पर एंकर वेदर रिपोर्ट पढ़ रही थी कि तभी पीछे की स्क्रीन पर पोर्न फिल्म चलने लगी। इस बात से बेखबर एंकर मौसम का हाल आराम से बताती रही।

13 सेकेंड एंकर के पीछे चलता रहा पोर्न क्लिप
सोशल मीडिया पर इस वेदर रिपोर्ट का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एंकर के पीछे अश्लील फिल्म चलते हुए देखा जा सकता है। क्लिप में देख सकते हैं कि पीछे की स्कीन पर प्ले हो रहे वीडियो से अनजान एंकर आराम से लोगों को मौसम का हाल बता रही थी। स्क्रीन पर दो एंकर्स में से एक ने मौसम का हाल पूछा और दूसरी ने रिपोर्ट पढ़नी शुरू की, लेकिन इसी बीच उसके पीछे की स्क्रीन पर अश्लील क्लिप चलने लगा। करीब 13 सेकेंड तक यह पोर्न क्लिप चैनल पर चलती रही। एंकर के हाव-भाव से समझ आया कि उसे इसकी जानकारी थी ही नहीं थी। उसने रिपोर्ट पढ़ी और आगे बढ़ गई।

टेलीकास्ट जाने के कई घंटे बाद मांगी माफी
हालांकि, इस वीडियो के टेलीकास्ट जाने के कई घंटे बाद न्यूज चैनल ने इसके लिए माफी मांगी। रात के न्यूज बुलेटिन के दौरान एंकर ने इस घटना को शर्मनाक बताकर इसके लिए माफी मांगी, साथ ही कहा कि आगे ऐसी घटना ना हो, इसका ध्यान रखा जाएगा। इसके बाद स्पोकेन सिटी पुलिस डिपार्टमेंट ने भी इसे लेकर बयान जारी किया। उन्होंने कहा कि ये घटना शर्मनाक है और इसकी जांच की जा रही है। ये पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि क्या इसके पीछे साइबर क्रिमिनल हैं या न्यूज चैनल में ही किसी ने इस घटना को अंजाम दिया था। अभी तक इसे लेकर कुछ भी क्लियर नहीं हो पाया है। इन्वेस्टिगेशन चल रही है और जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News