थाइलैंड में चाइल्ड डेकेयर सेंटर में गोलीबारी करने वाले शख्स को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

punjabkesari.in Thursday, Oct 06, 2022 - 04:47 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: थाईलैंड में एक ‘चाइल्ड केयर सेंटर' में बृहस्पतिवार को हुई गोलीबारी में 35 से अधिक व्यक्ति मारे गए। जिसने भी इस वारदात के बारे में सुना वह हैरान रह गया कि आखिर कोई भी शख्स मासूम बच्चों को कैसे अपना निशाना बना सकता है। वहीं अब हमलावर को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। 

न्यूज एजेंसी के मुताबिक इस क्रूर घटना को अंजाम देने वाला अपराधी एक पूर्व पुलिस अधिकारी है। उसे कुछ समय पहले ही नौकरी से बाहर कर दिया था। बताया जा रहा है कि आरोपी ड्रग्‍स भी लेता था। इस खौफनाक वारदात को लेकर एक बड़ी खबर ये भी आ रही है कि आरोपी ने खुद की जान देने से पहले अपनी पत्नी और बेटे को भी गोली मार दी थी। इस मामले की जांच अब कई एंगल से हो रही है। 

क्षेत्रीय जनसंपर्क कार्यालय के एक प्रवक्ता ने बताया कि 26 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है, जिनमें 23 बच्चे, दो शिक्षक और एक पुलिस अधिकारी शामिल हैं। थाईलैंड मीडिया की खबरों के अनुसार, हमलावर ने हमले में चाकू का भी इस्तेमाल किया। हमला करने के बाद वह मौके से फरार हो गया था। तस्वीरों में दो शव फर्श पर रखे नजर आ रहे हैं, जिन्हें सफेद कपड़े से ढका गया है। कई मीडिया संगठनों ने हमलावर की पहचान क्षेत्र के एक पूर्व पुलिस लेफ्टिनेंट कर्नल के रूप में की है, लेकिन इसकी तत्काल कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। समाचार पत्र ‘डेली न्यूज' की खबर के अनुसार, हमला करने के बाद हमलवार अपने घर गया और वहां उसने अपने पत्नी व बच्चे की हत्या करने के बाद खुद की भी जान ले ली। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Related News

Recommended News