शादी से 3 दिन पहले दुल्हन को हो गया कोरोना, दूल्हे ने खिड़की से पूरी की विवाह की सारी रस्में

punjabkesari.in Saturday, Dec 05, 2020 - 12:04 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: कोरोना को लेकर पूरी दुनिया में डर का माहौल है। बार-बार लोगों को आपस में दूरी बनाने की अपील की जा रही है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक अनोखी शादी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है जिसमें दुल्हन कोरोना संक्रमित होने के बाद भी शादी करती दिख रही है। यह मामला कैलिफ़ोर्निया का बताया जा रहा है। 

PunjabKesari

पैट्रिक डेलगाडो और लॉरेन जिमेनेज नवंबर के अंत में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार थे। वहीं शादी से तीन दिन पहले ही तबियत बिगडऩे पर दुल्हन को कोरोना संक्रमित पाया गया. हालांकि, दुल्हन को आइसोलेशन में रखते हुए इस जोड़े ने अपनी शादी के समारोह को पूरा करने का फैसला किया।  फिलहाल शादी के लिए उन्होंने अंत में एक सजी हुई रिबन के सिरों को पकड़ते हुए शादी की कसम को पूरा किया। इस पर दंपति का कहना है कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वे महसूस करना चाहते थे कि वे एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए हैं। 

शादी समारोह की तस्वीरों में दुल्हन को उसके घर की पहली मंजिल पर अपने बेडरूम की खिड़की पर बैठी देखा जा सकता है।  वहीं दूल्हा सामने वाले यार्ड में खिड़की के नीचे खड़ा था। सोशल मीडिया पर इस अनोखी शादी की तस्वीरें वायरल होते ही यूजर्स इस कपल की खूब तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर्स ने कोरोना दौर में भी आपका प्याक कम नहीं हुआ, आपके प्यार को मेरा सलाम। फिलहाल फोटो को काफी पंसद किया जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News