खौफनाक VIDEO:  पिता ने 3 साल के बच्चे को दूसरी मंजिल से फेंका नीचे, इसके बाद जो हुआ...

punjabkesari.in Monday, Mar 14, 2022 - 12:21 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: अमेरिका में पिछले दिनों एक ऐसा हादसा हुआ जिसने सभी को हैरान कर दिया। दरअसल एक पिता ने अपने बच्चे को आग से बचाने के लिए दो-मंजिला से नीचे फेंक दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है। 


 आप देख सकते हैं कि एक अधिकारी ने उस आदमी को बच्चे को पास करने के लिए बुलाया। पिता पहले तो हिचकिचा रहे थे, लेकिन जैसे-जैसे आग तेज हुई और पूरी इमारत ने अपनी चपेट में ले ली, उनके पास अपने बेटे को नीचे फेंकने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। मौके पर मौजूद दमकलकर्मियों ने पिता से बच्चे को पास कराने की गुहार लगाई। 

डरे हुए पिता ने जैसे ही अपने बेटे को दूसरी मंजिल की खिड़की से नीचे फेंका, दमकलकर्मियों ने उसे सफलतापूर्वक पकड़ लिया। कुछ सेकंड के बाद, पिता ने भी खिड़की से छलांग लगा दी।  पिता और पुत्र दोनों को इस हादसे में मामूली चोटें आई है। हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसे देख यूजर्स हक्के-बक्के रह गए हैं। पिता द्वारा उठाए गए इस कदम को देखकर यूजर्स हैरान है और अपना-अपना रिएक्शन दिए जा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “भगवान का शुक्र है कि बच्चे और उसके पिता को पकड़ने के लिए वे अधिकारी वहां मौजूद थे। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News