मरियम नवाज के इमरान खान पर गंभीर आरोप, जेल में थी तब बाथरूम में भी लगवाए थे कैमरे

punjabkesari.in Friday, Nov 13, 2020 - 04:49 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज ने मौजूदा पीएम इमरान खान पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि जब वह जेल में बंद थीं, तब इमरान सरकार ने उनके बाथरूम में भी कैमरे लगवाए थे। मरियम ने कहा कि यह एक महिला का अपमान है।

इमरान सरकार पर मरियम नवाज का हमला
मरियम नवाज ने इमरान सरकार पर हमला करते हुए कहा कि मुझे दो बार जेल जाना पड़ा और अगर मैं महिलाओं को वहां होने वाली दिक्कतों की बात करूं तो सरकार अपना मुंह नहीं दिखा पाएगी। 
उन्होंने कहा कि अगर अधिकारी एक कमरे में घुसकर उनके पिता नवाज शरीफ के सामने उन्हें गिरफ्तार कर सकते हैं और उन पर निजी हमले कर सकते हैं, तो पाकिस्तान में कोई महिला सुरक्षित नहीं है। मरियम ने कहा कि ये कैसी सरकार है, यहां एक महिला को उसके पिता के सामने गिरफ्तार किया जाता है और उससे बदतमीजी की जाती है।

सत्ता में मौजूद इमरान सरकार को हटाया जाए
मरियम ने कहा कि उनकी पार्टी संविधान के दायरे में सेना के साथ बातचीत करने के लिए तैयार है, बशर्ते कि सत्ता में मौजूद इमरान सरकार को हटाया जाए। उन्होंने आगे कहा कि किसी को भी महिला को कमजोर नहीं समझना चाहिए। वह चाहे पाकिस्तान की हो या फिर किसी अन्य देश की, वो कमजोर बिल्कुल नहीं होती। मरियम ने कहा कि फौज से बातचीत में कोई दिक्कत नहीं है लेकिन सबसे पहले इमरान सरकार का इस्तीफा होना चाहिए। मरियम ने आगे कहा कि वे किसकी वजह से सत्ता में हैं, ये सब जानते हैं। 

पहले भी कईं बार साधा इमरान सरकार पर निशाना
यह पहला मौका नहीं है जब मरियम नवाज ने इमरान सरकार पर हमला किया हो। इससे पहले मरियम नवाज ने कहा था कि जनवरी से पहले प्रधानमंत्री इमरान खान की सरकार सत्ता से बाहर हो जाएगी। पीएमएल (एन) की उपाध्यक्ष ने कहा कि विपक्ष द्वारा इमरान खान की सरकार को सत्ता से बेदखल करने के लिए किसी तरह का शक्ति प्रदर्शन करने से पहले सरकार अपने घर को लौट जाएगी। उन्होंने खान को एक बेपरवाह शख्स बताते हुए कहा कि वे ऐसे इंसान हैं, जिसे आम जनता की परवाह नही है। उसे सिर्फ खुद की चिंता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News