कोरोना बीमारी जैसे हैं पाक PM इमरान खान: मरियम नवाज

punjabkesari.in Friday, Nov 13, 2020 - 10:56 AM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज) की उपाध्यक्ष मरियम नवाज ने प्रधानमंत्री इमरान खान पर हमला करते हुए उनकी तुलना कोरोना बीमारी से कर दी। गिलगिट-बाल्टिस्तान में एक चुनावी जनसभा में उन्होंने कोरोना वायरस (कोविड-19) से इमरान और उनकी सत्तारूढ़ पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआइ) को जोड़ते हुए कहा कि दोनों इस घातक वायरस जैसे हैं। उन्होंने कहा, 'दुनिया में कोविड-19 नामक बीमारी हाल में आई, लेकिन यह पाकिस्तान में वर्ष 2018 में ही फैल गई थी। यह बीमारी महज मास्क पहनने से नहीं जाएगी। इसे उखाड़ फेंकने की जरूरत है।' 


चुनावों से पहले भी वोटों हो रही है हेरा फेरी
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इमरान को पाकिस्तान के फेक पीएम भ कहा। मरियम नवाज शरीफ ने यह भी आरोप लगाय कि गिलगित-बाल्टिस्तान चुनावों से पहले भी वोटों की हेराफेरी हो रही है और लोगों को अपने वोटों की रक्षा करनी चाहिए और उन्हें चोरी होने से रोकना चाहिए। पाकिस्तान ने घोषणा की थी कि वे 15 नवंबर को गिलगित बाल्टिस्तान विधानसभा के लिए चुनाव होंगे। उन्होंने कहा कि वे इस सरकार को सरकार का दर्जा नहीं देतीं हैं। यह सरकार सरकार कहलाने के लायक ही नहीं है। मरियम ने आगे कहा कि सरकार न तो अपनी मूल भावना में सांविधानिक है और न ही इसका कोई कानूनी आधार है।

सत्ता से बाहर हो जाएगी इमरान खान की सरकार
इससे पहले मरियम नवाज ने कहा था कि जनवरी से पहले प्रधानमंत्री इमरान खान की सरकार सत्ता से बाहर हो जाएगी। पीएमएल (एन) की उपाध्यक्ष ने कहा कि विपक्ष द्वारा इमरान खान की सरकार को सत्ता से बेदखल करने के लिए किसी तरह का शक्ति प्रदर्शन करने से पहले सरकार अपने घर को लौट जाएगी। उन्होंने खान को एक बेपरवाह शख्स बताते हुए कहा कि वे ऐसे इंसान हैं, जिसे आम जनता की परवाह नही है। उसे सिर्फ खुद की चिंता है। वह व्यक्ति जो अपने विरोधियों को चुप कराना चाहता है और जो कभी भी आम जनता के साथ किसी तरह का जुड़ाव नहीं महसूस करता।  उन्होंने शाहबाज शरीफ को अपने पिता के समान मानते हुए कहा कि वे उन्हें अपने पिता से अलग नहीं देखती और पीएमएल-एन के भीतर कोई दरार नहीं है, पूरी पार्टी नवाज शरीफ के पीछे है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News